जैकी श्रॉफ की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरे जलवे

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से दूर रहने के बावजूद लगातार सुर्खियों में रहती हैं. अब कृष्णा की कुछ फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2022, 08:53 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है
  • कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
जैकी श्रॉफ की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की ही तरह उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर चुना. हालांकि, जैकी की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इस ग्लैमरस वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं. वह बेशक किसी फिल्म का हिस्सा नहीं रहीं. इसके बावजूद कृष्णा हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं, जिसकी एक खास वजह से उनका बोल्ड अवतार है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं कृष्ण

कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे इंस्टाग्राम पर कृष्णा के फॉलोअर्स की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगी है.

कृष्णा ने दिखाया हॉट अवतार

इस लुक में कृष्णा को डार्क पर्पल शेड की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. यहां वह एक काउच पर बैठकर पोज दे रही हैं. कृष्णा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

उन्होंने इसके साथ बेज कलर की हाई हील्स पहनी है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाकर इन्हें बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

फैंस हुए कायल

अब कृष्णा की ये फोटोज फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं. कुछ ही देर में कृष्णा के इस लुक पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें 'एलिगेंट', 'हॉट' और 'गॉर्जियस' बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- पूजा बत्रा ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, 45 की उम्र में बेहद रिवीलिंग गाउन पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़