जैकी श्रॉफ ने बताई दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते की हकीकत, एक्ट्रेस का ऐसा है बर्ताव

जैकी श्रॉफ ने बताया कि दिशा पाटनी और टाइगर बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में उनके ब्रेक अप की खबरें अफवाह है. दिशा और टाइगर तो अक्सर घर पर टाइम बिताते हैं पर दिशा का फैमिली के साथ बिहेवियर बहुत अलग है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 09:34 AM IST
  • दिशा पाटनी 'एक विलेन रिटर्न्स' में बिजी हैं
  • वहीं टाइगर श्रॉफ 'स्क्रू ढीला' लेकर आ रहे हैं
जैकी श्रॉफ ने बताई दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते की हकीकत, एक्ट्रेस का ऐसा है बर्ताव

नई दिल्ली: हाल ही में चारों ओर दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अलग होने की खबरें आ रही हैं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 6 साल बाद उनका ये रिश्ता खत्म होने जा रहा है. फैंस इस खबर से बेहद निराश हैं. 'बागी 2' (Baaghi 2) में दोनों को ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखा गया था. ऐसे में अपने बेटे टाइगर की साइड लेते हुए जग्गू दादा (Jackie Shroff) ने भी बयान दिया है.

जैकी श्रॉफ ने कह दी ये बात

दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की खबरों को खारिज करते हुए, जैकी श्रॉफ ने सफाई दी. बोले दोनों दोस्त ते और हमेशा रहेंगे. मैंने उन्हें एक साथ बाहर कहीं जाते हुए देखा है. ऐसे में इस तरह की बातों को हवा देना गलत होगा. ये दोनों पर निर्भर करता है कि वो इसे आगे जारी रखना चाहते हैं या नहीं.

प्राइवेसी का उल्लंघन

जैकी श्रॉफ साथ ही ये भी बात क्लियर कर देते हैं कि वो दोनों पर नजर नहीं रख रहे हैं. उनकी लव लाइप पर नजर रखना प्राइवेसी का उल्लंघन होगा. दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं इसीलिए साथ में वक्त बिताना भी उन्हें पसंद है. काम के अलावा भी उन्हें साथ में देखा जा सकता है. दिशा की हमारी फैमिली के साथ अच्छी बोंड है.

 
दिशा और टाइगर हैं बिजी

दिशा पाटनी जहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'स्क्रू ढीला' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

दोनों अपनी इन फिल्मों में बहुत अपनी टिपिकल इमेज को ब्रेक करने की कोशिश करते नजर आएंगे. टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में फिर से फुल पैकेज एक्शन लेकर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: धनुष का पशु प्रेम देख हो जाएंगे हैरान, असल जिंदगी हो या फिल्में ऐसे लुटाते हैं प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़