जैकी श्रॉफ ने CM योगी से लगाई गुहार, थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो सर

Jackie Shroff Reduce Price of Popcorn In Theatres: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. उन्होंने सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमतें कम करने को कहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 06:36 PM IST
  • एक्टर जैकी श्रॉफ ने CM योगी से की गुहार
  • पॉपकॉर्न के दाम कम करने की लगाई गुहार
जैकी श्रॉफ ने CM योगी से लगाई गुहार, थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो सर

नई दिल्ली: Jackie Shroff Reduce Price of Popcorn In Theatres: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमतें कम करने को कहा है. उन्होंने अपने विचार से अवगत कराया कि कीमतें कम करने से सिनेमा प्रेमियों को सिनेमा हॉल तक लाने में मदद मिल सकती है. उन्होंने कहा, "थिएटर के पॉपकॉर्न की कीमत कम करो सर. 500 रुपये लेते है पॉपकॉर्न का. पिक्चर बनाएंगे, स्टूडियो बनाएंगे, लेकिन अंदर आएंगे कौन?"

योगी आदित्यनाथ से मिले जैकी श्रॉफ

योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में मुंबई का दौरा किया और सुनील शेट्टी, मनोज जोशी, कैलाश खेर, सोनू निगम, बोनी कपूर और जैकी श्रॉफ सहित बॉलीवुड सेलेब्स के साथ बैठक की.

CM योगी का जताया आभार 

अभिनेता ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया और उन्हें घर के बने खाने के लिए आमंत्रित किया. जैकी ने सीएम का आभार जताते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर भी पोस्ट की.

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "सुभाष घई जी और मेरे दोस्त सुनील शेट्टी और राहुल मित्रा के साथ आज योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर अच्छा लगा और यूपी फिल्म नीति और फिल्म सिटी के बारे में जाना. मेरी शुभकामनाएं!" बाद में, सुनील शेट्टी ने भी उनसे बॉलीवुड के बहिष्कार की प्रवृत्ति पर रोक लगाने के लिए पीएम मोदी से अनुरोध करने के लिए कहा.

इसे भी पढ़ें: बोल्ड दिखने के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, फटी हुई स्टॉकिंग में नजर आईं एक्ट्रेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़