'मन भरेया' फेम लिरिक्स राइटर्स जानी का हुआ गंभीर एक्सीडेंट, जानिए अब कैसी है हालात

'तितलिया वरगा' और 'मन भरेया' जैसे सुपरहिट गाने लिखने वाले लिरिक्स राइटर्स जानी हाल ही में एक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद से ही उनके फैंस उन्हें लेकर बहुत परेशान हो गए हैं. अब जानी की हेल्थ अपडेट भी सामने आ गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 01:02 PM IST
  • पुलिस के पहुंचने से पहले जानी को अस्पताल पहुंचाया गया
  • जानी के अलावा अन्य दो लोगों को काफी कम चोटें आई हैं
'मन भरेया' फेम लिरिक्स राइटर्स जानी का हुआ गंभीर एक्सीडेंट, जानिए अब कैसी है हालात

नई दिल्ली: अगर आप पंजाबी गानों के शौकीन हैं तो आपने गाने के दौरान पंजाबी लिरिक्स राइटर्स के नाम रिपीट होते जरूर सुने होंगे हैप्पी रायकोटी (Happy Raikoti), निर्माण (Nirmaan) और जानी (Jaani). जानी पंजाब के सबसे रूलिंग लिरिक्स राइटर माने जाते हैं. बी प्राक (B Praak) का गाना 'पछताओगे' और अफसाना खान (Afsana Khan) की आवाज में 'तितलियां' तो हर किसी की जुबान पर चढ़ाने वाले गीतकार जानी ही हैं. फिलहाल जानी अपने गानों की वजह से नहीं एक हादसे की वजह से सुर्खियों में छाए हैं.

कार एक्सीडेंट के हुए शिकार

पंजाब में स्थित मोहाली के सेक्टर 88 से जानी अपने दो दोस्तों के साथ गुजर रहे थे. अचानक उसी वक्त उनकी गाड़ी से एक दूसरी गाड़ी की टक्कर हो गई. दोनों गाड़ियां पलट गई और इस दौरान दो लोग गाड़ियों से बाहर गिर गए. इन दो लोगों को मामूली चोटें आईं. सभी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

एक्सीडेंट की वजह

पुलिस ने बताया कि इस एक्सीडेंट के पीछे दोनों गाड़ीवालों का कसूर है. दोनों ने ही गाड़ियां चौराहे पर नहीं रोकी थी इसलिए ये एक्सीडेंट हुआ. पुलिस के पहुंचने से पहले जानी और अन्य दो लोगों को अस्पताल पहुंचा दिया गया. जानी के अलावा दोनों को कम चोटें आई हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

अस्पताल से किया डिस्चार्ज

फिलहाल जानी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है उन्होंने इस्टा पोस्ट से सबको जानकारी दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानी ने कहा- 'आज आंखों से मौत और बाबा नानक को एक साथ देखा. आज मौत और रब दोनों एक साथ दिखाई दिए. मैं और मेरे दोस्त ठीक हैं. सिर्फ छोटी चोटें आई हैं. दुआओं में याद रखना.' इंस्टा पर जारी बयान में जानी ने लिखा कि 'भगवान की कृपा से जो भी उस वक्त कार में उपस्थित थे सभी ठीक हैं. प्रशासन मामले की छानबीन कर रहा है और हम सबको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है. वाहेगुरू ने रख ली, वाहेगुरू का शुक्र है.'

जानी की फिक्र में फैंस

सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट की खबर फैलते ही फैंस जानी के लिए अरदास कर रहे थे. उनका गाने लिखने का बेहतरीन रहा है. पहले पंजाबी गानों में एक के बाद एक हिट देने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी अपने गानों से सबके दिन में जगह बना ली. इतनी पॉपुलैरिटी होने के चलते वो जल्द ही एक्टिंग में भी अपना टैलेंट आजमाना चाहते थे. पंजाबी कॉमेडी ड्रामा हनीमून में गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: पोस्ट गायब कर इंस्टाग्राम को 'अलविदा' कह गए अदनान सामी, फैंस को लगा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़