ईशान खट्टर की आगामी फिल्म 'पिप्पा' का फर्स्ट लुक हुआ जारी, एक्टर का दिखा अलग अवतार

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की अपकमिंग फिल्म 'पिप्पा' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2021, 02:15 PM IST
  • फिल्म पिप्पा का फर्स्ट लुक आउट
  • सोशल मीडिया पर पोस्टर हुआ वायरल
ईशान खट्टर की आगामी फिल्म 'पिप्पा' का फर्स्ट लुक हुआ जारी, एक्टर का दिखा अलग अवतार

नई दिल्ली: फिल्म 'धड़क' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) इन दिनों जिम में लगातार पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. यह तैयारी एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पिप्पा' के लिए कर रहे हैं, उनकी आगामी युद्ध फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अमृतसर में शुरू हो गई है. मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी भी कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक
फिल्म से ईशान खट्टर का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फर्स्ट लुक की बात करें तो ईशान खट्टर इस पोस्ट में आर्मी की वर्दी में हैं और टैंक पर बैठे नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-अजय देवगन ने 30 साल बाद रीक्रिएट किया फिल्म 'फूल और कांटे' का सिग्नेचर स्टंट.

फिल्म में ईशान को ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के रूप में दिखाया जाएगा, इसका टैगलाइन 1971 ए नेशन कम्स ऑफ एज है. निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने फिल्म को लेकर कहा कि मैं अपने अद्भुत कलाकारों और चालक दल के साथ क्षेत्र में उतरने के लिए उत्साहित हूं. हम सभी इस दिन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, मैं वीरता और स्वतंत्रता की इस अविश्वसनीय कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि इस तरह के सकारात्मक नोट पर शेड्यूल की शुरुआत करना उत्पादन के दौरान एक स्थिर गति सुनिश्चित करता है. हम एक शानदार कलाकारों और फिल्म निमार्ता राजा कृष्ण मेनन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं.

ये भी पढ़ें-Apple Store पर अनुपम खेर ने जताई नाराजगी, देश से जुड़ी है वजह.

बता दें कि अभिनेता ईशान खट्टर काफी समय से अपनी फिल्म 'पिप्पा' को लेकर सुर्खियों में हैं, उनके अपोजिट 'तूफान' एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान अहम भूमिका में होंगे. फिल्म साल 1971 में बांग्लादेश में हुए 'बैटल ऑफ गरीबपुर' की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़