'कबीर सिंह' की ये एक्ट्रेस बनने जा रही है जुबीन नौटियाल की दुल्हन? शुरू हुईं तैयारियां!

जुबीन नौटियाल इन दिनों अचानक अपने गानों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही वह 'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2022, 02:22 PM IST
  • जुबीन नौटियाल जल्द दूल्हे बने दिख सकते हैं
  • जुबीन और निकिता की डेटिंग का काफी चर्चा है
'कबीर सिंह' की ये एक्ट्रेस बनने जा रही है जुबीन नौटियाल की दुल्हन? शुरू हुईं तैयारियां!

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर्स की लिस्ट में शुमार जुबीन नौटियाल (Zubin Nautiyal) की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' में दिख चुकी एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Duttta) संग सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों पिछले वक्त से कई बार साथ वक्त बिताते दिख चुके हैं. अब इनकी शादी की खबरें भी आने लगी हैं.

जुबीन के परिवार से मिल चुकी हैं निकिता

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निकिता, जुबीन के उत्तराखंड में स्थित घर भी जा चुकी हैं. वहां उन्होंने सिंगर के परिवार से मुलाकात की थी.

कहा जा रहा है कि दोनों का ही परिवार उनके इस रिश्ते से बहुत खुश है और वह चाहते हैं कि जल्द ही दोनों अपने इस रिश्ते को शादी का नाम भी दे दें.

उत्तराखंड में हो सकती है शादी

खबरों के मुताबिक, जुबीन और निकिता ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों उत्तराखंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. हालांकि, निकिता और जुबीन ने कभी अपने इस रिश्ते की पुष्टि मीडिया के सामने नहीं की है. दूसरी ओर इनके फैंस इन्हें शादी के बंधन में बंधता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

सोशल मीडिया पर दिखा प्यार

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए खूब प्यार जाहिर करने लगे हैं. कुछ दिन पहले ही निकिता ने इंस्टाग्राम पर पहाड़ों की एक फोटो शेयर की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikita Dutta (@nikifying)

खास बात तो यह है कि इस फोटो में जुबीन बैठे नजर आ रहे थे. हालांकि, यहां उनका सिर्फ बैकसाइड ही दिख रहा था.

जुबीन ने किया ये सवाल

निकिता ने इस फोटो के साथ लिखा, 'मैं इन मनमोहक पहाड़ों में अपनी आत्मा छोड़ आई हूं.' जुबीन ने भी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या आप अपना दिल भी वहीं भूल आई हैं?' इसके अलावा भी दोनों की बॉन्डिंग कई पोस्ट्स में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- 'The Kashmir Files' Box Office Collection Day 1: दिल छू गया कश्मीरी पंडितों का दर्द, पहले दिन किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़