'Indian Idol 12' के विजेता पवनदीप राजन बनें उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर

 सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के विजेता पवनदीप राजन पर तोहफों की बौछार हो रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2021, 05:28 PM IST
  • पवनदीप राजन बनें उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर
  • सीएम पुष्कर धामी से मिलने पहुंचे पवनदीप
'Indian Idol 12' के विजेता पवनदीप राजन बनें उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के विजेता पवनदीप राजन शो के दौरान से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो के फिनाले से पहले ही उन्हें विनर के रूप में देखा जा रहा था. वहीं अब पवनदीप पर तोहफों की बौछार हो रही हैं. 

15 अगस्त को इंडियन आइडल का फिनाले हुआ था, जिसको जीतने के बाद उन्हें इनामी राशि के रूप में 25 लाख रुपये और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार गिफ्ट में मिली थी. वहीं, अब उत्तराखंड (Uttarakhand) सरकार ने पवनदीप को बड़ा इनाम दिया है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT: शो में शुरू हुई शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की लव स्टोरी, एक्टर ने किया Kiss.

दरअसल, उत्तराखंड सरकार ने पवनदीप राजन को राज्य की कला, पर्यटन और संस्कृति का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी ने सिंगिंग रियल्टी शो जीतने वाले पवनदीप राजन को लेकर ट्वीट कर कहा कि संगीत की दुनिया में 'देवभूमि' का मान बढ़ाने वाले पवनदीप राजन को ब्रांड एम्बेसडर बनाने का निर्णय लिया है.

पवनदीप राजन ने सामान्य स्थितियों से उठकर अपनी प्रतिभा से देश-दुनिया में प्रदेश का नाम रोशन किया है. राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने इसकी घोषणा की है. पवनदीप राजन ने सीएम आवाज पर मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की है. जिसके बाद उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया गया.

ये भी पढ़ें-Viral Video: दुल्हन ने अपनी शादी में एंट्री से किया इनकार, वजह जान हंस पड़ेंगे आप.

चंपावत से हैं पवनदीप
बता दें कि पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले हैं. उनके पिता सुरेश राजन कुमाऊं भी वहां के मशहूर सिंगर हैं. पवनदीप राजन इंडियल आइडल से पहले 2015 में रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया सीजन 1' जीत चुके हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़