Indian Idol 12: क्या फिनाले की रेस से बाहर हो जाएंगे ये कंटेस्टेंट्स? सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

पिछले लंबे समय से विवादों में रहने वाला सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' को लेकर अब एक खबर सामने आ रही है. जल्द ही शो में फिनाले एपिसोड शूट किया जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2021, 05:25 PM IST
  • 'इंडियन आइडल 12' का जल्द ही फिनाले शूट होने वाला है
  • अब शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर नए आंकड़े सामने आए हैं
Indian Idol 12: क्या फिनाले की रेस से बाहर हो जाएंगे ये कंटेस्टेंट्स? सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) बटोरने वाला सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) लंबे वक्त से लगातार विवादों में फंसा हुआ है. कभी शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर हंगामा खड़ा हो जाता है, तो कभी शो के जजेज की वजह से यह सुर्खियों में आ जाता है. अब कुछ ही वक्त में शो का फिनाले एपिसोड भी शूट किया जाने वाला है. ऐसे में अब एक और हैरान करने वाली खबर आई है.

इन कंटेस्टेंट्स में है रेस

इन दिनों शो में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), निहाल तौरो (Nihal Tauro), सायली कांबले (sayali kamble), आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni), शनमुखप्रिया (Shanmukhapriya) और मोहम्मद दानिश (Mohd Danish) के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि जल्द ही मोहम्मद दानिश और शनमुखप्रिया का सफर शो में खत्म होने वाला है. यह खबर इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- 'छोटी सरदारनी' के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, इन सितारों को किया शो से बाहर!

इन कंटेस्टेंट्स को मिले सबसे कम वोट

दरअसल, हाल ही में शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक पोल किया गया था. इसमें जनता से टॉप 4 में दिखाई देने वाले कंटेस्टेंट्स पर सवाल किया गया है. इस दौरान सबसे ज्यादा वोट पवनदीप, अरुणिता, आशीष कुलकर्णी और सायली कांबले को मिले.

जबकि मोहम्मद दानिश और शनमुखप्रिया को सबसे कम वोट मिले हैं. ऐसे में इस बात का अनुमान लगाया जाने लगा है कि मोहम्मद दानिश, निहाल और शनमुखप्रिया फिनाले की रेस से बाहर हो सकते हैं.

शनमुखप्रिया और दानिश को पहले भी किया गया ट्रोल

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया यूजर्स शनमुखप्रिया और मोहम्मद दानिश को शो से निकालने की बात कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये दोनों सिर्फ पुराने गाने खराब करते हैं और अपने गानों से शोर ही मचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस शगुफ्ता अली की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, सोनू सूद से मदद मांगने पर सामने आया बड़ा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़