Indian Idol 12: अब कुमार ने कह दी बड़ी बात, बोले- 'जितनी गॉसिप, उतनी मिलेगी TRP, समझा करो'

रियलिटी टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी आवाज का जादू दर्शकों पर खूब चलाया है. वहीं, शो को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 11:18 AM IST
  • 'इंडियन आइडल 12' को लेकर अब कुमार सानू ने बड़ी बात कह दी है
  • इस रियलिटी शो को कुछ समय से विवादों का सामना करना पड़ रहा
Indian Idol 12: अब कुमार ने कह दी बड़ी बात, बोले- 'जितनी गॉसिप, उतनी मिलेगी TRP, समझा करो'

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले शोज में से एक सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रहा है. जहां एक इस शो में देश के हर कोने से पहुंची अलग-अलग आवाजों में कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है, वहीं शो को लेकर पिछले कुछ समय से काफी विवाद भी छिड़ा हुआ है.

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने बढ़ाया कंटेस्टेंट्स का मनोबल

अब शो की कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर मशहूर सिंगर कुमार सानू ने बड़ी बात कह दी है. दरअसल, हाल ही में कुमार सानू शो में गेस्ट जज के तौर पर पहुंचे थे. इस दौरान उनके गानों ने एक बार फिर से दर्शकों को 90 के दौर में पहुंचा दिया. शो में कुमार सानू ने सभी कंटेस्टेंट्स की खूब तारीफें की और उनका मनोबल बढ़ाया.

'टीआरपी बढ़ाने के लिए होती है गॉसिप'

हाल ही में एक वेब साइट से बातचीत के दौरान कुमार सानू ने 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) को लेकर अपनी बात रखी है. उनका कहना है कि यह शो प्रतिभाओं को बढ़ावा देने वाला मंच है. उनसे जब पूछा गया कि उन्हें क्या लगता कि टैलेंट को बढ़ावा देने में कोई भी भूमिका निभाता है? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा, "जितनी गॉसिप होगी, टीआरपी भी उतनी ही बढ़ेगी, समझा करो."

कुमार ने कही ऐसा बात

कुमार सानू ने आगे कहा, "अगर आपके अंदर टैलेंट है तो वह खुद ही बाहर आने का रास्ता आने का रास्ता खोज लेगा.

ये शो तो बस टैलेट बाहर लाता है. सिर्फ 'इंडियन आइडल' ही नहीं, बल्कि इस तरह के सभी शोज प्रतिभाओं को मंच देते हैं. हो सकता है कि इन लोगों को इंडस्ट्री में काम न मिल पाए, लेकिन उन्हें इस मंच पर पैसा कमाने के लिए कोई काम मिल जाएगा."

शो को लेकर हो चुकी हैं कई कॉन्ट्रोवर्सी

गौरतलब है कि यह शो हर दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल किया जाता है. पिछले ही दिनों इसे सवाई भट्ट के एलिमिनेशन के बाद लोगों ने काफी ट्रोल किया था. वहीं फादर्स डे के मौके पर शो को डेली सोप भी कहा गया. कुछ समय पहले ही शो को लेकर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा था कि मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेट्स की तारीफ करने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें- जीनत अमान संग शूटिंग के दौरान इसलिए बुरी तरह डर गए थे राज बब्बर, दिलचस्प है किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़