Indian Idol 12 Finale: पवनदीप ने सबके सामने अरुणिता को दिया फूल, इस ट्विस्ट ने किया हैरान

'इंडियन आइडल 12' आज अपने फिनाले में पहुंच गया है. शो को आज अपने इस सीजन का विनर मिलने वाला. पूरे सीजन की तरह इस एपिसोड में भी पवनदीप और अरुणिता की मस्ती देखने को मिल रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2021, 10:49 PM IST
  • 'इंडियन आइडल 12' का आज ग्रैंड फिनाले एपिसोड चल रहा है
  • इस एपिसोड में भी पवनदीप और अरुणिता के बीच मस्ती चल रही है
Indian Idol 12 Finale: पवनदीप ने सबके सामने अरुणिता को दिया फूल, इस ट्विस्ट ने किया हैरान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सुपरहिट सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का रविवार को यानी आज ग्रैंड फिनाले हो रहा है. 12 घंटे चलने वाले इस एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने एक के बाद एक अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया है. शो में फिलहाल 6 कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), शनमुखप्रिया (Shanmukhpriya), मोहम्मद दानिश (Mohd Danish), साइली कांबले (Sayali Kamble) और निहाल टारो (Nihal Taro) के बीच टक्कर दिख रही है.

पूरे सीजन में रही अरुणिता और पवनदीप की दोस्ती की चर्चा

पूरे सीजन में अरुणिता और पवनदीप की खास दोस्ती को लेकर काफी चर्चा रही है. ऐसे में दोनों को कई बार में रोमांटिक परफोर्मेंस देने के लिए भी कहा गया है. ऐसे में अब फिनाले राउंड में भी दोनों साथ परफोर्म न करे, ये तो हो ही सकता. इसी दौरान शो की होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने भी इन दोनों के साथ मस्ती की.

पवनदीप ने अरुणिता को दिया फूल

दरअसल, भारती और हर्ष के कहने पर पवनदीप ने अरुणिता को फूल दिया. हालांकि, मजेदार बात तो यह है कि ये फूल गुलाब का नहीं, बल्कि गोभी का है. इससे पहले पवनदीप का पूरा सफर दिखाया गया, जिसमें उन्होंने शो में गेस्ट जज बनकर पहुंची कुछ महिलाओं को गुलाब का फूल दे रहे हैं. ऐसे में अब उनसे इस एपिसोड में भी किसी को गोभी का फूल देने के लिए कहा गया.

कंटेस्टेंट्स के लुक ने मोह लिया मन

गौरतलब है कि ग्रैंड फिनाले राउंड में सभी 6 कंटेस्टेंट्स के लुक्स भी काफी पसंद किया जा रहे हैं.

दोपहर 12 बजे से शुरू हुए इस एपिसोड में अब तक कंटेस्टेंट्स ने कई बार अपना लुक बदला है. ऐसे में अब फाइनल लुक सामने आने के बाद ऑडियंस भी इन्हें देखती रह गई है.

जजेज बनकर पहुंचीं ये हस्तियां

बता दें कि इस एपिसोड में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के अलावा उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह और जावेद अली जैसी हस्तियों को भी देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12 Finale: शो के इतिहास में पहली बार हो रही हैं ये चीजें, इन खास मूमेंट्स को न करें मिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़