टॉप 6 की रेस से बाहर हुए आशीष कुलकर्णी, एल‍िमिनेशन से शन्मुखप्रिया की आंखें हुईं नम

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) शुरूआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. कंटेस्‍टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) शो से बाहर हो गए. उनके एल‍िमिनेशन ने फैंस से लेकर कई सेलेब्स को दुखी कर दिया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2021, 04:59 PM IST
  • आशीष कुलकर्णी हुए शो से बाहर
  • शन्मुखप्रिया का हाल हुआ बेहाल
टॉप 6 की रेस से बाहर हुए आशीष कुलकर्णी, एल‍िमिनेशन से शन्मुखप्रिया की आंखें हुईं नम

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से विवादों में बना हुआ है. जहां एक ओर कई कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों पर अपनी आवाज का जादू चलाया है. वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं, जिन्हें अपनी अलग सिंगिंग के कारण लोगों की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा है. 

शो से बाहर हुए आशीष कुलकर्णी

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के फेमस कंटेस्‍टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) शो से बाहर हो गए. वोटों की कमी के चलते आशीष टॉप 6 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. उनके एल‍िमिनेशन ने फैंस से लेकर को-कंटेस्टेंट को काफी दुखी कर दिया. जैसे ही जजेस ने आशीष के शो से बाहर होने की घोषणा की सभी को-कंटेस्टेंट फूट-फूट कर रोने लगे. खासकर शन्मुखप्रिया और सयाली कांबले खासे की आंखें नम हो गईं. 

ये भी पढ़ें- तूफान के Boycott के बीच अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कही ये बड़ी बात

आशीष को गले लगकर रोने लगीं शन्मुखप्रिया 

शन्मुखप्रिया और सयाली आशीष को गले लगकर रोने लगीं और बाद में बेसुध सी हो गईं. वहीं सोशल मीडिया पर कई और फैंस आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के इस शो से बाहर हो जाने पर काफी दुखी हैं.

कई लोगों ने शो पर स्क्रिप्‍ट‍िड और पक्षपात होने का आरोप लगाया. बता दें कि इस शो में आशा भोसले (Asha Bhosle) गेस्ट बनकर पहुंची थीं. आशीष ने इस एपिसोड में 'अभी ना जाओ छोड़के' और 'दिल लेना खेल है दिलदार का' गाना गाकर आशा का दिल जीता था.

ये भी पढ़ें- बेटी वामिका के 6 महीने पूरे होने पर इमोशनल हुईं अनुष्का, विराट के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा पोस्ट

आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के एल‍िमिनेशन के बाद अनु मलिक ने इसे जनता का फैसला बताया. उन्होंने टॉप 7 कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर बुलाया और लास्ट में उस कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया, जिसका शो में सफर खत्म हो गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़