'Indian Idol 12': धमाकेदार होने वाला है फिनाले एपिसोड, मेकर्स ने की ये खास तैयारियां

'इंडियन आइडल 12' अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच चुका है. मेकर्स ने अब अपने आखिरी एपिसोड के लिए खास तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि आखिरी एपिसोड पूरे 12 घंटे टेलीकास्ट किया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2021, 06:39 PM IST
  • 'इंडियन आइडल 12' अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच चुका है
  • शो को दमदार बनाने के लिए मेकर्स भी अब पूरी तरह तैयार हैं
'Indian Idol 12': धमाकेदार होने वाला है फिनाले एपिसोड, मेकर्स ने की ये खास तैयारियां

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपने आखिरी पड़ाव पर जा पहुंचा है. ऐसे में मेकर्स ने अपने सीजन के फिनाले के लिए जबरदस्त तैयारियां कर रखी हैं. शो में आखिरी एपिसोड में कई सिंगिंग की दुनिया की कई मशहूर हस्तियां नजर आएंगी. फिनाले एपिसोड स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

खूबसूरत गानों से सजेगा फिनाले

शो में अलका याग्निक (Alka Yagnik) और कुमार सानू (Kumar Sanu) को मुख्य अतिथि के तौर पर देखा जाएगा. क्योंकि शो में कई अभिनय और प्रदर्शन होने वाले हैं, इसलिए दोनों गायकों का एक विशेष खंड होगा. अलका याग्निक जहां 'मेलोडी की रानी' लता मंगेशकर के प्रति श्रद्धा अर्पित करेंगी, वहीं दूसरी तरफ कुमार शानू अपने सबसे प्रतिष्ठित गीत गाएंगे.

कुमार सानू ने दिखाया उत्साह

अपने उत्साह को साझा करते हुए कुमार सानू कहते हैं, "मैं ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, जो 12 घंटे का होगा. मुझे इस मंच पर बहुत गर्व है क्योंकि इसने एक लंबा सफर तय किया है और इतिहास बनाया है.

जबकि मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि अगला इंडियन आइडल कौन बनेगा, मेरा यह भी मानना है कि इन सभी फाइनलिस्टों ने किसके माध्यम से जीत हासिल की है, वे सभी अपने आप में और मेरी नजर में विजेता हैं."

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गानों से रंग जमाएंगी अलका याग्निक

अलका याग्निक लता मंगेशकर के सदाबहार गाने 'अजीब दास्तान', 'बीती ना बिताए', 'यूं हसरतों के' और भी बहुत कुछ गाएंगी. इसे अपनी मूर्ति के लिए एक श्रद्धेय कहते हुए, प्रसिद्ध गायिका कहती हैं- "मेरे लिए, लताजी एक देवी हैं. मैं उन्हें अपना आदर्श मानती हूं और शो के दौरान उन्हें श्रद्धा अर्पित करना एक सम्मान की बात है."

शो में बचे हैं सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स

वह शीर्ष 6 प्रतियोगियों पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टैरो और शनमुख प्रिया को शुभकामनाएं देती हैं और कहती हैं कि उनका भविष्य बहुत अच्छा है.

अलका याग्निक ने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, "वे सभी मेरे लिए विजेता हैं. उनमें से प्रत्येक को संगीत के बारे में बहुत अच्छी समझ है और उनका गायन सराहनीय है. मैं अब तक के सबसे महान ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं."

12 घंटे टेलीकास्ट होगा थो

गौरतलब है कि 'इंडियन आइडल 12' का ग्रेटेस्ट फिनाले एवर 15 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा. इंडियन आइडल के इतिहास में पहली बार इस शो को टीवी पर पूरे 12 घंटों के प्रसारित किया जाएगा. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स, जजेज और गेस्ट जजेज खूब धमाल मचाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को है घर के खाने से परेशानी, हर दिन हो रहे हैं नए झगड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़