Indian Idol 12: अब आदित्य नारायण हुए ट्रोल, शनमुख प्रिया को भी निकालने की उठी मांग

टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब इस शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण के सवालों और कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया पर भी लोग काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 10:40 AM IST
  • 'इंडियन आइडल 12' काफी समय से विवादों में फंसा हुआ दिख रहा है
  • शो के होस्ट आदित्य नारायण के एक सवाल पर हंगामा खड़ा हो गया है
Indian Idol 12: अब आदित्य नारायण हुए ट्रोल, शनमुख प्रिया को भी निकालने की उठी मांग

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर हमेशा जबरदस्त टीआरपी रेटिंग हासिल करने वाला सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादों में फंसा हुआ है. काफी समय से शो की कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया (Shanmukha Priya) को निकालने की मांग की जा रही है, जो अब फिर से तेज हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह चिल्लाती हैं.

शनमुख के गाया था ये गाना

दरअसल, इस वीकेंड एपिसोड में शो में कुमार सानू, रूप कुमार राठौड़ और अनुराधा पौडवाल गेस्ट जज बनकर पहुंचे. यहां शनमुखा ने कुमार सानू द्वारा गाया सुपरहिट गाना 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' गाया था. इसे उन्होंने आशीष कुलकर्णी के साथ मिलकर गाया. इस गाने में नदीम-श्रवण की जोड़ी ने म्यूजिक दिया था.

नहीं पसंद आ रही शनमुख की सिंगिंग

अब शनमुख प्रिया ने जिस अंदाज में इस गाने को गाया, उसे सुनकर लोग भड़क पड़े हैं. लोगों ने अपील की है कि शो से शनमुख को बाहर किया जाए. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शनमुख से अच्छा-खासा गाना खराब कर दिया. उनकी सिंगिंग अच्छी नहीं है. वहीं, कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि जजेज को कैसे शनमुख की आवाज में बुराई नहीं दिखती.

अमित कुमार का बनाया मजाक

शनमुख के अलावा इसस बार शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, इस वीकेंड पर आदित्य ने सभी गेस्ट जजेज अनुराधा पौडवाल, कुमार सानू और रूप कुमार राठौड़ से पूछा कि उन्हें वाकई उनके कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग पसंद आई या वह शो की टीम के कहने पर तारीफ कर रहे हैं? इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं.

आदित्य नारायण हुए ट्रोल

आदित्य का सवाल अमित कुमार पर तंज था. जिन्होंने कहा था कि उन्होंने किसी की भी सिंगिंग पसंद नहीं आई लेकिन मेकर्स के कहने पर उन्हें सबकी तारीफ करनी पड़ी. अब अमित कुमार पर तंज कसने की वजह से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने आदित्य को भी फटकार लगाना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- अली और जैस्मिन को भी हुआ था कोरोना, क्या सिर्फ इस वजह से छिपाई इतनी बड़ी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़