Hum Do Hamare Do Trailer: राजकुमार-कृति की लव स्टोरी में ट्वीस्ट, अनोखे पेरेंट्स ने लगाया हंसी का तड़का

राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का मनोंजन करने के लिए तैयार है. अब इनकी अगली फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2021, 02:43 PM IST
  • राजकुमार राव और कृति सेनन फिर पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं
  • हाल में 'हम दो हमारे दो' का मजेदार ट्रेलर भी जारी किया गया है
Hum Do Hamare Do Trailer: राजकुमार-कृति की लव स्टोरी में ट्वीस्ट, अनोखे पेरेंट्स ने लगाया हंसी का तड़का

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्टस के साथ दर्शकों के सामने पेश हो रही हैं. इसी बीच अब उनकी अगली फिल्म 'हम दो हमारे दो' (Hum Do Hamare Do) का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में एक बार फिर से उन्हें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ पर्दे पर देखा जा रहा है. यह अनोखी लव स्टोरी है, जिसमें हर मोड़ पर कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.

पेरेंट्स को गोद लेते हैं राजकुमार

फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) और रत्ना पाठक (Ratna Pathak) को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार, कृति से शादी करना चाहते हैं. लेकिन वहीं, कृति को एक ऐसे लड़के से शादी करना है जिसका परिवार हो, जबकि राजकुमार के तो माता-पिता ही नहीं हैं.

ऐसे में वह कृति से शादी करने के लिए पेरेंट्स को गोद लेने की कोशिश करते हैं. इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना पड़ता है.

यहां से शुरू होता है कहानी में ट्विस्ट

किसी तरह आखिरकार परेश रावल और रत्ना पाठक उनके नकली पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हो जाते हैं. इसके बाद से ही कहानी ट्विस्ट, सस्पेंस और कंफ्यूजन शुरू हो जाती है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आएगी. अब इस ट्रेलर ने फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल भी होने लगा है.

सोमवार को लॉन्च हुआ ट्रेलर

सोमवार को फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग के बाद इसके निर्माता दिनेश विजान ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैडॉक को कंटेंट से चलने वाली फिल्मों की ताकत पर भरोसा है, जबकि 'मिमी' एक मनोरंजक पारिवारिक फिल्म थी.'

उन्होंने आगे कहा, 'हम दो हमारे दो के साथ, हम परिवार के सार को और आगे ले जाते हैं, क्योंकि अंत में एक परिवार उन लोगों का एक समूह है जिन्हें हम प्यार करते है. हमारी फिल्म एक अच्छी कॉमेडी है जिसका आनंद सभी लोगों द्वारा लिया जा सकता है.'

29 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

'हम दो हमारे दो' में अपारशक्ति खुराना भी हैं. यह अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित है, जो मैडॉक ओरिजिनल फिल्म दिनेश विजन द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 29 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी.

ये भी पढ़ें- Video: दुल्हन की तरह सजी दिखीं मलाइका अरोड़ा, डीप नेक में किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़