ऋतिक रोशन को हुई ब्लड संबंधी परेशानी, इलाज के लिए करवाएंगे बोन मैरो ट्रांसप्लांट!

Hrithik Rohan sick: ऋतिक रोशन के दीवानों के लिए दुखभरी खब है. लंब समय से डिप्रेशन से जूझ रहे ऋतिक को इन दिनों बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर के बाहर स्पॉट किया गया है. ऐसे में उनकी बीमारी को लेकर सभी परेशान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 08:11 AM IST
  • ऋतिक रोशन की बढ़ी परेशानियां
  • पहले डिप्रेशन अब बोन मैरो ट्रांसप्लांट
ऋतिक रोशन को हुई ब्लड संबंधी परेशानी, इलाज के लिए करवाएंगे बोन मैरो ट्रांसप्लांट!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांस से तबाही मचाने वाले ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की तबीयत इन दिनों बेहद खराब है. ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस के लिए वर्कआउट से लेकर स्ट्रिक्ट डायट फॉलो करते हैं. उनकी फिटनेस के दीवानों को तब झटका लगा जब वो बोन मैरो ट्रांसप्लांट के लिए सेंटर पहुंचे.

ब्रेन क्लॉट से परेशान

बैंग बैंग के दौरान ऋतिक रोशन चोटिल हो गए थे. उनके सिर पर चोट लगी थी. हादसे के दो महीने के बाद एक्टर का ऑपरेशन किया गया और उनके ब्रेन से ब्लड क्लॉट को रीमूव किया गया. ऋतिक रोशन को हाल ही में बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर के बाहर स्पॉट किया जिसके बाद फैंस उनके बोन मैरो ट्रांसप्लांट का अंदाजा लगा रहे हैं.

डिप्रेशन ने बढ़ाई मुसीबत

साथ ही ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऋतिक रोशन को ब्लड रिलेटेड कोई प्रॉबल्म है. ऋतिक रोशन ने अपने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो काफी समय से डिप्रेशन से ग्रसित थे और उन्हें ऐसा लगता था कि वो मर ही जाएंगे. एक्टर ने बताया कि वो वॉर के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे फिर भी फिल्म के लिए हां कर दी.

काम करना था चैलेंज

ऋतिक रोशन ने साथ ही ये भी बताया कि वॉर को पूरा कर पाना किसी चैलेंज से कम नहीं था. ऋतिक रोशन की किस्मत में जैसे वॉर के बाज फ्लॉप का सिलसिला शुरू हो गया. विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद ऋतिक रोशन फाइटर में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़