49 की उम्र में फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन? सबा आजाद संग निकाह की चर्चा तेज

ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक साथ कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं. सबा एक्टर की हाउस पार्टीज में भी नजर आती रहती हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर लाइम लाइट में छाए रहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 12:02 PM IST
  • ऋतिक रोशन जल्द कर सकते हैं शादी
  • सबा आजाद संग ले सकते हैं फेरे
49 की उम्र में फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन? सबा आजाद संग निकाह की चर्चा तेज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार चल रही है. वहीं बात अगर पर्सनल लाइफ की करें तो वह आजकरल सबा आजाद के प्यार में गिरफ्तार हैं. ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के ग्रीक गॉड इस साल अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद से शादी भी रचा सकते हैं. सबा को लेकर ऋतिक रोशन का परिवार भी काफी खुश है.

ऋतिक-सबा की हिट जोड़ी

ऋतिक रोशन और सबा आजाद को अक्सर स्पॉट किया जाता है. दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब खबरें सामने आने लगी हैं कि ऋतिक और सबा जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ऋतिक रोशन का परिवार भी सबा और उनके इस रिश्ते से खुश और राजी है. बता दें कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और दोनों बेटे भी सबा के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

क्या है प्लानिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के करीबी ने उनकी शादी की बारे में जानकारी शेयर की है. उनका कहना है कि ऋतिक और सबा दोनों ही अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन कोई जल्दबाजी नहीं होगी. इस साल के आखिर तक चीजें बेहतर होंगी और दोनों शादी के बारे में प्लानिंग करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

अभी दोनों ही अपने काम को लेकर व्यस्त हैं और ऐसे में वह शादी के समय परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. शादी बिल्कुल सिंपल होगी और सुजैन खान सहित केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार को बुलाया जाएगा.

सुजैन के साथ आज भी है दोस्ती

ऋतिक रोशन अभी भी अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. दोनों को अपने बेटों के साथ अक्सर ही स्पॉट किया जाता है. सुजैन इन दिनों अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर ही अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हैं और पार्टी में साथ दिखाई देते हैं. आज ऋतिक रोशन की बर्थडे पार्टी में करीबी दोस्त और परिवार के लोगों के शामिल होने वाले है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़