सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सोशल मीडिया पर हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है. लाल रंग के लहंगे में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 11:22 PM IST
  • हंसिका की शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने
  • लाल जोड़े में महारानी की तरह मंडप पहुंचीं हंसिका
सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली: Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया आज 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने राजस्थान में 7 फेरे लिए हैं. सोशल मीडिया पर हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है. लाल रंग के लहंगे में हंसिका मोटवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीरें

हंसिका मोटवानी की शादी की पहली फोटो सामने आई है. दुल्हन के लुक में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाल रंग के लहंगे संग हंसिका ने मिडिल पार्टेड हेयर और सटल मेकअप लुक कैरी किया हुआ है. मांगटीका और नथ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. 

संगीत का वीडियो हुआ वायरल 

वहीं इंटरनेट पर हंसिका का संगीत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 4 दिसंबर को हंसिका और सोहेल सात जन्म के लिए एक-दूजे को हो गए हैं. वहीं इंटरनेट पर उनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में हंसिका और सोहेल रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

काला चश्मा गाने पर किया डांस 

हंसिका मोटवानी और सोहेल ने अपनी संगीत सेरेमनी में काला चश्मा गाने पर शानदार डांस किया है. फैंस को हंसिका और सोहेल का डांस काफी पसंद आ रहा है.  

पिंक लहंगे में दिखा खूबसूरत लुक 
हंसिका पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सोहेल शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं. हंसिका ने पिंक लहंगे के साथ डायमंड की ज्वैलरी कैरी किया हुआ है. दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: 22 की उम्र में नहीं थम रही पलक तिवारी की बोल्डनेस, पतली कमर पर टिकी नजरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़