शादी से पहले कपिल शर्मा और गिन्नी का हुआ था ब्रेकअप, फिर ऐसे हुई कपल की शादी

Kapil-Ginni love story: कपिल शर्मा और गिन्नी ने लव मैरिज की है. लेकिन क्या आप जानते हैं गिन्नी के पिता ने कपिल की आर्थिक स्थिति की वजह से शादी के रिश्ते को रिजेक्ट कर दिया था.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Dec 11, 2022, 05:40 PM IST
  • गरीबी को देखकर गिन्नी के पिता ने रिजेक्ट किया था रिश्ता
  • इस तरह हुई कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी
शादी से पहले कपिल शर्मा और गिन्नी का हुआ था ब्रेकअप, फिर ऐसे हुई कपल की शादी

नई दिल्ली: Kapil Sharma and Ginni Chatrath: कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी को चार साल हो गए है. कपिल और गिन्नी की ने लव मैरिज की है. कपिल कई बार अपने शो 'द कपिल शर्मा' शो में जिक्र कर चुके हैं. लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है कि कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी बहुत ही मुश्किलों के बाद हुई है. दरअसल गिन्नी के पिता ने कपिल को रिजेक्ट कर दिया था. जिसके बाद कपिल शर्मा को बहुत पापड़ बेलना पड़ा. कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें गिन्नी से शादी करने के लिए कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा. 

गिन्नी के पिता ने किया रिजेक्ट 
कपिल शर्मा ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं. वहीं गिन्नी का परिवार आर्थिक स्थिति में कपिल शर्मा के परिवार से कही अधिक बेहतर है. ऐसे में गिन्नी के पिता ने कपिल की आर्थिक स्थिति को देखते हुए उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. 

अगल हो गए थे कपिल शर्मा 
कपिल ने इंटरव्यू में बताया था कि- मुझे लगा कि हमारे रिश्ते का कोई फ्यूजर नहीं है. क्योंकि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी है. इसके अलावा हम अलग-अलग कास्ट के थे. जिस वजह से हमने ब्रेकअप कर लिया वहीं गिन्नी ने कभी भी धैर्य नहीं खोया. जब कपिल शर्मा अच्छा कमाने लग थे तो उनकी मां गिन्नी घर उनका रिश्ता ले गई, लेकिन वह रिश्ता ठुकरा दिया गया. 

साल 2018 में की शादी 
गिन्नी ने कभी अपना धैर्य नहीं खोया, जब कपिल को पहचान मिली है जिसके बाद साल 2018 में उनकी शादी हुई है. 12 दिसबंर 2018 को उन्होंने सात फेरे लिए. शादी के एक साल बाद उनके घर नन्हीं परी पैदा हुई. इसके बाद साल 2021 में कपिल और गिन्नी ने बेटे का स्वागत किया. 

इसे  भी पढ़ें: Year Ender 2022: बॉक्स-ऑफिस के 'शहजादे' बने कार्तिक आर्यन, सुपरहिट फिल्में देकर बॉलीवुड की लगाई नैया पार  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़