लेटेस्ट फोटोशूट में गौहर खान का दिखा बॉस लेडी लुक, सीढ़ियों पर खड़े होकर दिए पोज

एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें उनका बॉस लेडी अवतार देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में गौहर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 03:57 PM IST
  • इस लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं गौहर
  • गौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
लेटेस्ट फोटोशूट में गौहर खान का दिखा बॉस लेडी लुक, सीढ़ियों पर खड़े होकर दिए पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का लौहा मनवा चुकी हैं. वह अपने टीवी शोज और प्रोजेक्टस से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में आज गौहर किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. गौहर ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं गौहर 

गौहर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से गौहर ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

गौहर ने दिए कातिलाना पोज

गौहर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें उनका बॉस लेडी अवतार देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इन तस्वीरों में गौहर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. फोटोज में गौहर फ्यूशिया पिंक कलर के कोट-पैंट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने लुक को चोटी और रेड लिप्स्टिक से पूरा किया है. 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

यहां वह सीढ़ियों पर खड़े होकर हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स गौहर की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि गौहर ने अपनी नई वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए ये लुक अपनाया है. 

ये भी पढ़ें- डिज्नी के खजाने से निकलीं ये मजेदार नई कहानियां, 'द लायन किंग' के प्रीक्वल का हुआ ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़