टॉपलेस फोटो शेयर कर फ्लोरा सैनी ने किया बड़ा खुलासा, इस बीमारी से लड़ रही हैं जंग

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) बेशक पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं. एक बार फिर से एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. फ्लोरा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2022, 03:58 PM IST
  • इस बीमारी से जूझ रहीं हैं फ्लोरा सैनी
  • टॉपलेस फोटो शेयर कर दी जानकारी
टॉपलेस फोटो शेयर कर फ्लोरा सैनी ने किया बड़ा खुलासा, इस बीमारी से लड़ रही हैं जंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) बेशक पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस भले ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल न जीत पाई हो, लेकिन उनकी बोल्डनेस ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा हैं. इसके अलावा फ्लोरा चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. 

फ्लोरा ने फिर उड़ाए लोगों के होश 

वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं. एक बार फिर से एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. फ्लोरा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल, अभिनेत्री ने इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की, लेकिन इसके साथ ही उनका दर्द भी छलक पड़ा. 

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं फ्लोरा 

फ्लोरा ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर फैंस को अपनी गंभीर बीमारी के बारे में खुलकर बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

उन्होंने कई सालों बाद फैंस के सामने खुलासा किया कि वह पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें वजन से जुड़ी परेशानियां होती हैं. बता दें कि इस बीमारी में वजन कम नहीं होता है, चाहे वह भूखी रहे या फिर जिम जाएं. 

करियर की शुरुआत में हुई कई परेशानियां 

पोस्ट शेयर कर फ्लोरा ने लिखा है, 'मैं स्कूल के दिनों में बहुत ज्यादा मोटी थीं. बढ़े हुए वजन की वजह से मेरे अंदर कॉन्फिडेंस की कमी थी. मैं कड़ी मेहनत कर एक्ट्रेस तो बन गई, लेकिन करियर की शुरुआत में मुझे कई परेशानियों के कारण ट्रोल होना पड़ा. जब मैंने करियर शुरू किया था तब लोग मुझे काफी कुछ बोलते थे और वजन कम करने की सलाह देते थे'.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट 

फ्लोरा ने आगे बताया कि वह साउथ इंडस्ट्री में काफी सफल हुईं, लेकिन उसके बाद उन्हें एडवर्टीजमेंट नहीं मिलते थे क्योंकि लोगों को लगता था कि वह किसी भी प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए फिट नहीं हैं. अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स लगातार कमेंट कर अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी बनीं मां, बेटे का किया स्वागत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़