करण जौहर पर हार बैठी थीं फराह खान दिल, शादी के लिए ऐसे किया था प्रपोज

Farah Khan Birthday: कहते हैं ना कि प्यार में पड़ा कोई भी इंसान दीन-धर्म नहीं जानता. फराह खान ने तो प्यार में पूरी दुनिया को ही इग्नोर कर दिया था. पहली बार जब उनकी नजरें करण जौहर से मिलीं वो अपनी दिल ही हार बैठीं.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Jan 9, 2023, 07:21 AM IST
  • फराह खान को हो गया था प्यार
  • किया था रात को छिपकर इजहार
करण जौहर पर हार बैठी थीं फराह खान दिल, शादी के लिए ऐसे किया था प्रपोज

Farah Khan Happy Birthday: बॉलीवुड में कई ऐसे प्यार के किस्से हैं जो सबको पता हैं वहीं कुछ हमेशा गुमनाम रहते हैं और गुमनामी के अंधेरे में ही दफन हो जाते हैं. ड्रामा और गॉसिप से भरी इस इंडस्ट्री में सच्चा प्यार भी सिर्फ किस्मत वालों को ही मिलता है. ऐसे में पक्के दोस्त और सच्चे साथी फराह खान और करण जौहर के प्यार की दास्तां भी सबसे छिपी है. 

शादी के लिए प्रपोज

करण जौहर और फराह खान की दोस्ती के किस्से पूरी इंडस्ट्री में मशहूर में. एक बार दोनों जब 'यारों की बारात' टीवी शो में पहुंचे तो उन्होंने अपनी जिंदगी की सच्चाई को खोल कर रख दिया. हर कोई ये सुनकर हैरान रह गया कि फराह खान ने करण जौहर के होटल रूम में जाकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

खटखटाया होटल का दरवाजा

चैट शो में करण जौहर ने सबके सामने ये राज खोला था. करण जौहर कहते हैं कि 'मानता हूं कि अब ये शादीशुदा है और ज्यादा मैं कहना भी नहीं चाहता लेकिन फराह ने बहुत कोशिश की थी मेरे साथ आने के लिए.' ऐसे में फराह खान भी इन बातों से इनकार नहीं कर पाईं. दरअसल बात 'कुछ कुछ होता है' कि शूटिंग के वक्त की है.

फराह खान को किया इनकार

स्कॉटलैंड के एक होटल में रात को फराह खान ने करण जौहर का दरवाजा खटखटाया और बोला कि 'मेरे कमरे में भूत है'. करण जौहर तुरंत भांप गए क्या मामला है. जैसे ही फराह ने प्रपोज किया कहते हैं 'टेक्निकल प्रॉबल्म'. फराह को समझाते हैं कि 'टीवी का टॉवर भी चलना चाहिए इस टीवी को प्लीज ऑफ कर दो.' इस तरह करण जौहर ने फराह खान को सीधे और साफ तौर पर मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़