ईशा गुप्ता ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, जमीन पर बैठ दिए पोज

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 04:01 PM IST
  • ईशा गुप्ता सोशल मीडिया लवर हैं
  • ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक चर्चा में है
ईशा गुप्ता ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, जमीन पर बैठ दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में अब फैंस को भी हमेशा ही उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में ईशा अपने चाहने वालों का कभी दिल नहीं तोड़तीं.

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं ईशा

ईशा फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक्स देखने को मिल जाता है. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. 

ईशा ने फिर बरपाया कहर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को पर्पल कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज और दुपट्टा पेयर किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इसके साथ ईशा ने मैचिंग नेकपीस और मांगटीका पहना हुआ है. यहां वह जमीन पर बैठ अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. हालांकि इस ट्रेडिशनल लुक में भी ईशा हमेशा की तरह बेहद बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने यह ब्राइडल फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले बार उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. जल्द ही ईशा 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आएंगी. 

ये भी पढे़ं- फिर संकट में घिरा मुनव्वर फारूकी का शो, बीजेपी नेता ने उठाई बायकॉट की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़