ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, फोटोशूट के पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 05:47 PM IST
  • ईशा गुप्ता सोशल मीडिया लवर हैं
  • ईशा गुप्ता का नया लुक चर्चा में है
ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, फोटोशूट के पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. जहां एक ओर फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं ईशा

आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

डीपनेक ड्रेस में दिखा ईशा का सिजलिंग लुक 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को  गोल्डन कलर की थाई हाई स्लिट और डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने छोटे-छोटे ईयररिंग्स पेयर किए हैं. इस लुक में वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी ईशा 

यहां ईशा कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- सोनाली फोगाट की मौत पर भाई का दावा, PA पर लगाए सनसनीखेज आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़