ईशा गुप्ता ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, 36 की उम्र में किया हैरान

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 07:32 PM IST
  • 36 की उम्र में ईशा गुप्ता बनीं बोल्ड दुल्हन
  • लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज
ईशा गुप्ता ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, 36 की उम्र में किया हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं ईशा

वहीं, ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. ईशा भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. इस बार एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देखा जा रहा है.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को लाइट शेड लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

हालांकि, दुल्हन भी वह बेहद बोल्ड बनी हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. उन्होंने इस दौरान कुंदन की ज्वेलरी कैरी की है. 

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

इसमें ईशा बेहद हॉट दिख रही हैं. हालांकि, उन्होंने यह ब्राइडल फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है.   

ये भी पढ़ें- Vikram Vedha में 3 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, फैंस हुए एक्साइटिड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़