36 की उम्र में ईशा गुप्ता बनीं बोल्ड दुल्हन, लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने लुक्स का जादू हर किसी पर चलाया है. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा सिजलिंग अदाओं के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब फिर से ईशा का नया फोटोशूट काफी चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 06:38 PM IST
  • ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक चर्चा में है
  • ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
36 की उम्र में ईशा गुप्ता बनीं बोल्ड दुल्हन, लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. ईशा भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं.

ब्राइडल लुक में बोल्ड दिख रही हैं ईशा गुप्ता

ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. इस बार एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

हालांकि, दुल्हन भी वह बेहद बोल्ड बनी हैं. ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक के एक कई फोटोज शेयर की हैं. रेड और पिंक कलर के एम्ब्रॉयडरी वाले ब्राइडल लहंगे में देखा जा रहा है.

ईशा गुप्ता ने लहंगे में ढाया कहर

ईशा ने इस लहंगे को भी काफी अलग अंदाज में कैरी किया है. उन्होंने इस दौरान कुंदन की ज्वेलरी कैरी की है. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने सटल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

इसमें ईशा बेहद हॉट दिख रही हैं. हालांकि, उन्होंने यह ब्राइडल फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'हेरा फेरी 3' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, ऑफ शोल्डर गाउन में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़