36 की उम्र में फिर बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने लुक्स का जादू हर किसी पर चलाया है. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा सिजलिंग अदाओं के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब फिर से ईशा का नया फोटोशूट काफी चर्चा में आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 06:19 PM IST
  • ईशा गुप्ता का फिर दिखा ग्लैमरस लुक
  • फोटोज से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
36 की उम्र में फिर बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ऐसे में ईशा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. ईशा अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. 

ईशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

ऐसे में जहां एक ओर फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. 

बेहद बोल्ड लग रही हैं ईशा

लेटेस्ट फोटोज में ईशा को ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

यहां ईशा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. लोगों के नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिकी रह गई है. 

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. 

ये भी पढे़ं- जुबिन नौटियाल पर लगा क्रिमिनल संग काम करने का आरोप, लोगों ने उठाई गिरफ्तारी की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़