ईशा गुप्ता ने फिर चलाया हुस्न का जादू, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 03:50 PM IST
  • नहीं थम रही ईशा गुप्ता की बोल्डनेस
  • सोशल मीडिया लवर हैं ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता ने फिर चलाया हुस्न का जादू, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. इस लुक में वह हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में आईं ईंशा

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में ईशा रिवीलिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया है. इसके साथ ईशा ने हाई हील्स पेयर की हैं. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

अदाएं देख फिदा हुए लोग

ईशा की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस लुक को देख अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- सोनाली फोगाट को था अपनी हत्या का शक! जानिए मरने से पहले मां के सामने किया था कौन सा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़