ईशा गुप्ता ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे के सामने दिखाईं कातिलाना अदाएं

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 08:31 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर हैं ईशा गुप्ता
  • ईशा की अदाएं देख दीवाने हुए लोग
ईशा गुप्ता ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे के सामने दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं ईशा

ऐसे में ईशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. 

ईशा ने फिर बरपाया कहर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को ब्लू कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने बेहद डीपनेक ब्लाउज पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा ईशा ने गोल्डन नेकलेस भी पेयर किया है. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

ईशा ने दिखाईं दिलकश अदाएं

फोटोज में ईशा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस ट्रेडिशनल लुक में भी ईशा हमेशा की तरह बेहद बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने यह ब्राइडल फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढे़ं- Liger BO Collection Day 3: तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', शनिवार को कमाए सिर्फ इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़