बेहद बोल्ड लुक में रैंप पर उतरीं ईशा गुप्ता, ब्लैक गाउन में देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ समय में और ज्यादा बोल्ड हो चुकी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और बेहद सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से ईशा की अदाओं पर नजरें टिक गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 06:22 PM IST
  • ईशा गुप्ता का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
बेहद बोल्ड लुक में रैंप पर उतरीं ईशा गुप्ता, ब्लैक गाउन में देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ समय में इतनी बोल्ड हो गई हैं कि फैंस के लिए उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है. अक्सर एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से उन्होंने कैमरे के सामने अपना बेहद बोल्ड लुक दिखाया है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Esha Gupta

ईशा गुप्ता काफी समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. इसका एक खास कारण है ईशा का बोल्ड अवतार और सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपना लुक शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब लेटेस्ट फोटोज में उन्हें रैंप वॉक करते हुए देखा जा रहा है. ईशा ने इस लुक की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं.

ईशा गुप्ता ने दिखाया ब्लैक गाउन में सिजलिंग लुक

ईशा को इस फोटो में ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट सिल्क गाउन पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने टू लेयर्ड डायमंड का नेकपीस कैरी किया है. ईशा ने यहां अपने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस लुक में हमेशा की तरह एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने अपना ब्लैक एंड व्हाइट लुक दिखाया है. यहां वह क्लोजअप पोज दे रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'हेरा फेरी 3' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- सान्या मल्होत्रा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, स्वीमिंग पूल में दिखाया कातिलाना अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़