36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 04:03 PM IST
  • एक बार फिर बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहची हैं ईशा
36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. जहां एक ओर ईशा अपने बेहतरीन अभिनय से तमाम लोगों का दिल जीत चुकी हैं, वहीं दूसरी ओर वह अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं ईशा 

आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में ईशा को क्रीम कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी से पोजे देती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

बेहद हॉट लग रही हैं ईशा गुप्ता

पोस्ट शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, 'Still Summer Somewhere'. इस लुक में वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. इस लुक में ईशा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.  

ये भी पढे़ं- 'थैंक गॉड' की मुश्किलें बढ़ीं, कायस्थ महासभा ने बैन करने की रखी मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़