अपने नए गाने के लिए एली अवराम ने लगातार 24 घंटे की शूटिंग

एली अवराम (Elli Avram) पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी म्यूजिक वीडियो 'फिदाई' (Fidaai) को लेकर चर्चा में हैं. अब उन्होंने बताया है कि इस गाने के लिए उन्होंने पूरे 24 घंटे लगातार काम किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2021, 06:52 PM IST
  • एली अवराम इन दिनों 'फिदाई' (Fidaai) को लेकर चर्चा में हैं
  • इस म्यूजिक वीडियो के लिए उन्होंने बेहद कड़ी मेहनत की है
अपने नए गाने के लिए एली अवराम ने लगातार 24 घंटे की शूटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल एली अवराम (Elli Avram) पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी म्यूजिक वीडियो 'फिदाई' (Fidaai) को लेकर चर्चा में हैं. इस वीडियो के लिए एली ने काफी मेहनत की है. इस वीडियो में उनके साथ डांसर और कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान (Salman Yusuf Khan) भी नजर आ रहे हैं.

अलग अंदाज में दिखीं एली

एली को इस गाने में एक अलग अंदाज में देखा जा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने लेटिनो मूव्स किए हैं, जिसे वह काफी चुनौतीपूर्ण मानती हैं. इसे लेकर एली का कहना है, "यह एक बहुत ही कठिन शूटिंग थी. मैंने केवल 30 मिनट के लंच ब्रेक के साथ 24 घंटे नॉन-स्टॉप शूटिंग पूरी की."

राहुल जैन ने गाया गाना

एली ने आगे कहा, "मैंने इस कोरियोग्राफी को सफल बनाने के लिए बहुत मेहनत की है." बता दें कि 'फिदाई' को राहुल जैन ने गाया है, जबकि वीडियो सौरभ प्रजापति द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है.

महत्वपूर्ण था कि एक ऐसा लुक तैयार करना

एली अवराम ने आगे कहा, "मैं सौरभ, निर्देशक के साथ बैठी, और मैंने जो ड्रेस पहनी है, उस पर चर्चा की. यह आमतौर पर समकालीन या लैटिन नृत्य के लिए थोड़ा अलग दृश्य था.

मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि एक ऐसा लुक तैयार किया जाए, जिसमें बहुत गहराई और कुछ खास मिनिंग छिपा हो."

रोमांटिक अंदाज में दिखे और सलमान

इस गाने में एली और सलमान का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं गाने में दोनों की बेहतरीन डांस परफोर्मेंस की भी खूब तारीफ हो रही है.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत की बायोपिक बनाना चाहते हैं जावेद अख्तर, दावों पर लगी मोहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़