Ella D Verma Bio: लड़के ने जब खींच दी सरेआम पैंट, मॉडल का ऐसे टूटा था हौंसला

एल्ला डी वर्मा जो देव से एल्ला बनीं जीवन में कई जख्म सह चुकी हैं. उन्हें स्कूल में लड़की की तरह बिहेव करने पर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. लोगों ने उन्हें अलग नजर से देखा मजाक उड़ाया और जमकर चिढ़ाया भी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2023, 04:25 PM IST
  • एल्ला जी वर्मा की ऐसी बदली जिंदगी
  • जब देव के रूप में हो गई थीं बुली
Ella D Verma Bio: लड़के ने जब खींच दी सरेआम पैंट, मॉडल का ऐसे टूटा था हौंसला

नई दिल्ली: कई बार कई कहानियों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. लगता है कि क्या लोग इतना बुरा भी कर सकते हैं. ऐसी ही दिल दहला देने वाली कहानी है एल्ला डी वर्मा की. जल्द ही एल्ला मिस ट्रांस क्वीन में दिल्ली को रिप्रेजेंट करने वाली हैं लेकिन एल्ला का सफर बेहद मुश्किलों भरा रहा. लड़के के रूप में पैदा हुई एल्ला हमेशा से ही खुद को लड़की समझती थीं. उन्हें वो हर चीज पसंद थी जिसे लड़कियों की बताया जाता. टैलेंट की खान एल्ला ने लोगों के दबाव की वजह से अपनी कई हॉबीज छोड़ी थीं.

थिएटर में सबसे आगे

एल्ला स्कूल से ही बेहद टैलेंटेड थीं. खेल, संगीत, मॉडलिंग और थिएटर एल्ला को बेहद पसंद था, लेकिन जहां भी जातीं लोग उनका मजाक उड़ाते.खेलने के लिए मैदान में जातीं तो लोग हंसते उनकी वजह से एल्ला ने खेलना ही छोड़ दिया. जिन टीचर्स को एल्ला का साथ देना चाहिए था उलटा वहीं उसका मजाक उड़ाने लगे. फिर एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिससे एल्ला पूरी तरह से टूट गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लड़के ने की गंदी हरकत

एल्ला एनुअल डे की तैयारी कर रही थीं. एनुअल डे की थिएटर प्रैक्टिस चल रही थी. तभी एक लड़का वहां आया और एल्ला की पैंट खींच दी. एल्ला को समझ ही नहीं आया कि उनके साथ क्या हुआ वो एकदम ठंडी पड़ गई. उनके पूरे कॉन्फिडेंस पर ये सबसे बड़ा प्रहार था. बार-बार लड़कों जैसा बर्ताव करने के लिए कहा जाता था. एल्ला के मन में बस स्कूल खत्म होने का इंतजार रहता.

जिंदगी ने लिया मोड़

एल्ला के पैरेंट्स को जब ये पता चला कि वो सबसे अलग हैं तो उन्होंने पहले डॉक्टरी इलाज करवाया लेकिन जब बात नहीं बनी तो ऑस्ट्रेलिया मौसी के पास भेजने का मन बना लिया. इससे पहले एल्ला ऑस्ट्रेलिया जा पाती लॉकडाउन लग गया. फिर क्या लॉकडाउन में एल्ला गईं एक डरे-सहमे किरदार के रूप में और बाहर आईं एक कॉन्फिडेंट मॉडल के रूप में. इंस्टाग्राम ने उन्हें नई पहचान और उड़ान दी. जल्द ही एल्ला दिल्ली को मिस ट्रांस क्वीन में रिप्रेजेंट करेंगी.

ये भी पढ़ें: मामा के घर पर रह रही थी ये उड़िया एक्ट्रेस, आलू के पराठे पर बहस के बाद कर लिया सुसाइड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़