डॉ. मशहूर गुलाटी का टीवी पर कमबैक, कपिल शर्मा शो की एक्स जज अर्चना पूरन सिंह को कह दी ऐसी बात

'कपिल शर्मा शो' के बाद सुनील ग्रोवर 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में दिखे. जज अर्चना पूरन सिंह को जोक के लपेटे में लेना हो या एंकर रोशेल राव को उनके पुराने दिनों की याद दिलाना वे किसी को भी बख्शने के मूड में नहीं है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 11:49 AM IST
  • सुनील पिछली बार सलमान खान की 'भारत' में दिखे थे
  • अब शाहरुख खान संग 'जवान' में भी नजर आएंगे
डॉ. मशहूर गुलाटी का टीवी पर कमबैक, कपिल शर्मा शो की एक्स जज अर्चना पूरन सिंह को कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के चाहने वाले उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से बाहर होने के बाद सुनील ग्रोवर के फनी कैरेक्टर गुत्थी और मशहूर गुलाटी को कुछ शोज में देखा गया फिर धीरे-धीरे वहां से भी गायब हो गए. टीवी से मानो उन्होंने लंबा ब्रेक ले लिया. इस लंबे विराम के बाद सुनील को वेब सीरीज 'सनफ्लावर' (Sunflower) में देखा गया जिसमें उनके काम को बेहद सराहा भी गया. ऐसे में फिर से एक बार टीवी पर सुनील को देखने के लिए ऑडिएंस बेताब है.

टीवी पर डॉ मशहूर गुलाटी का कमबैक

'द कपिल शर्मा शो' के बाद सुनील ग्रोवर 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में दिखे. उनकी इस धमाकेदार एंट्री से कंटेस्टेंट का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना हो गया. जज अर्चना पूरन सिंह को जोक के लपेटे में लेना हो या एंकर रोशेल राव को उनके पुराने दिनों की याद दिलाना शो के प्रोमो में सुनील किसी को भी नहीं बख्श रहे हैं. 

अर्चना पूरन सिंह को कह दी ये बात

'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' के प्रोमो में सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह को कहते हैं कि वो उन्हें पास से देखना चाहते हैं फिर क्या और पास और पास का ये फिल्मी सीन आगे बढ़ता जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके बाद सुनील, अर्चना को कह देते हैं कि अगर वो और पास आए तो बर्बाद हो जाएंगे. अर्चना पूरन सिंह भी जहां पहले 'द कपिल शर्मा शो' पर ठहाके लगाते नजर आती थीं वहीं अब 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में जज की कुर्सी पर जम गई हैं.

कहां थे सुनील ग्रोवर

टीवी पर डॉ. मशहूर गुलाटी का इंतजार करने वालों को बता दें कि सुनील अब बड़े पर्दे पर काम करने में बेहद बिजी हैं. सुनील को आखिरी बार सलमान खान स्टारर 'भारत' में देखा गया था. अब उन्हें शाहरुख खान के साथ अपकमिंग फिल्म 'जवान' में भी देखा जाएगा. सुनील ग्रोवर के इस ठहाके भरी शाम का आप भी 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' पर मजा ले सकते हैं. कपिल शर्मा के साथ उनकी जोड़ी टूटने का सभी को बेहद दुख हैं. ऐसे में सभी को आज भी उनके एकजुट होने का बेसब्री से इंतजार है. सभी हंसी के डोज को दोनों की मौजूदगी से डबल करना चाहते हैं, लेकिन कपिल के साथ वापसी की अभी कोई खबर नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: Box Office Clash: इस शुक्रवार होगी 17 फिल्मों की भिड़ंत, क्या रणबीर कपूर की 'शमशेरा' चला पाएगी जादू?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़