जालीदार टॉप पहन घूमने निकलीं दिव्या अग्रवाल, सड़कों पर दिए सिजलिंग पोज

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की हर अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. अक्सर एक्ट्रेस का नया और स्टाइलिश लुक देखने का मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लुक्स से सभी का ध्यान खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 08:56 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल ने फिर खींचा ध्यान
  • दिव्या सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
जालीदार टॉप पहन घूमने निकलीं दिव्या अग्रवाल, सड़कों पर दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग से खास पॉपुलैरिटी हासिल न की हो, लेकिन अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में देशभर के लोग दिव्या के स्टाइल पर फिदा रहते हैं. फैंस को हर दिन उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार वायरल हो रहा है.

Divya Agarwal ने दिखाया स्टाइलिश लुक

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग लुक दिखा है. फोटोज में एक्ट्रेस ने जालीदार टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के हाई हील्स लॉन्ग बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

दिव्या की अदाओं पर फिदा हुए लोग

दिव्या ने इस लुक को इंडो-वेस्टर्न टच देने के लिए गले में मेटल का नेकपीस और कमर पर मेटल की बेल्ट बांधी हुई है. एक्ट्रेस यहां रोड पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

उन्होंने अपने इस स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. फैंस उनकी इस अदाओं पर खूब फिदा हो रहे हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं दिव्या अग्रवाल

गौरतलब है कि दिव्या को कई रियलिटी शोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा उन्हें म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. हालांकि, अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा वह लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का नया लुक देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें- संजना संघी ने पहना एक बटन पर टिका कोट, ग्लैमरस लुक से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़