बैकलेस ड्रेस में दिव्या अग्रवाल का दिखा सिजलिंग लुक, बिखेरे हुस्न के जलवे

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में फैंस उनकी अदा पर फिदा रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपने नए लुक्स से फैंस को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 12:57 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • अब बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं दिव्या अग्रवाल
बैकलेस ड्रेस में दिव्या अग्रवाल का दिखा सिजलिंग लुक, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण, तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. दिव्या ने आखिरकार कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में पहचान हासिल कर ली है. आज उनके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं, जो उन्हें हर रूप-रंग और अंदाज में देखना पसंद करते हैं.

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

पिछले कुछ समय से दिव्या अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दिव्या अग्रवाल कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट देखने को मिला है, जिसमें उनकी सिजलिंग अदाएं देख फैंस के दिलों की धड़कनें और तेज हो गई हैं. 

बैकलेस गाउन में खूबसूरत लग रही हैं दिव्या 

लेटेस्ट फोटोशूट में दिव्या को ब्राउन कलर का बैकलेस गाउन पहने देखा जा सकता है. उनकी ड्रेस में पत्तियों की डिजाइन है, जो इसे खास बना रही है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@divyaagarwal_official)

ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए दिव्या ने स्मोकी मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने दिखाईं अदाएं

दिव्या अग्रवाल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी जताई है, क्योंकि उन्हें ‘मिड डे इंडिया’ की तरफ से Cartel के लिए बेस्ट एक्ट्रेस ओटीटी का अवॉर्ड मिला. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. दिव्या इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कई लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा ने कहा दुनिया को अलविदा, हार्ट अटैक से हुई मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़