VIDEO: दिव्या अग्रवाल ने बाथरूम में ऑन किया कैमरा, बाथटब में नहाती आईं नजर

दिव्या अग्रवाल का बोल्ड लुक हर दिन लोगों को हैरान कर रहा है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बाथरूम वीडियो शेयर किया है, जो अब तेजी से उनके फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 07:13 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव
  • दिव्या ने अपना बाथरूम वीडियो शेयर की
VIDEO: दिव्या अग्रवाल ने बाथरूम में ऑन किया कैमरा, बाथटब में नहाती आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक दिव्या खूब सुर्खियों में रही हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं का फैंस पर खूब जादू चला रही हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया ही अंदाज देखने को मिल जाता है, लेकिन इस बार तो दिव्या की अदाओं ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं Divya Agarwal

दिव्या अग्रवाल के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं. यही कारण है उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं, लोग दिव्या के स्टाइल को फॉलो भी करने लगे हैं.

दिव्या अग्रवाल ने शेयर किया मस्तीभरा वीडियो

अब दिव्या ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें काफी मस्ती और रिलैक्स मोड में देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस किसी फाइव स्टार होटल में मस्ती कर रही हैं. यहां एक तरफ तो एक से एक टेस्टी खाने की डिश दिख रही हैं, तो दूसरी ओर दिव्या को फ्रंट कैमरे के सामने अलग-अलग मूव्स करते हुए देखा जा रहा है.

दिव्या ने फ्लॉन्ट किया मोनोकिनी लुक

वीडियो में दिव्या को कही शीशे के सामन मोनोकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है, तो कहीं वह बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं.

इस पूरे वीडियो में दिव्या का अंदाज ही बिल्कुल नया और बेहद हॉट है. अब उनका ये वीडियो तेजी से उनके फैंस के बीच वायरल हो रहा है. फैंस एक्ट्रेस के इस मस्तीभरे और हॉट अवतार पर फिदा हो गए हैं.

इस शो में दिख सकती हैं दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही उन्हें रियलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा सकता है. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने इसे लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है, लेकिन दिव्या के फैंस उन्हें इस शो में एक अलग अंदाज में देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए ऋचा चड्ढा ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़