फोटोशूट के लिए दिव्या अग्रवाल ने खिसकाया श्रग, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में उनका हर अंदाज तेजी से फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर उनका लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 11:49 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल का लेटेस्ट लुक वायरल
  • दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
फोटोशूट के लिए दिव्या अग्रवाल ने खिसकाया श्रग, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हालांकि, दिव्या अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा निजी जिंदगी और स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रही हैं. आज फैंस उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हर अंदाज वायरल होता रहता है.

दिव्या अग्रवाल का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

दिव्या भी अपने सभी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. हर बार की तरह उन्होंने इस बार भी अपना एक नया लुक यहां दिखाया है.

दिव्या ने खोला श्रग

फोटोशूट में दिव्या को डार्क पीच कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने प्रिंटेड श्रग पहना है. यहां उन्होंने क्लोजअप फोटोज में अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक मेटल ज्वेलरी पहनी हैं और सटल मेकअप किया है. दिव्या का ये लुक बंजारा टच दे रहा है. 

काफी हॉट दिख रही हैं दिव्या

दिव्या इस लुक में भी काफी हॉट दिख रही हैं.  फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस की फिटनेस ने भी लोगों का ध्यान खींचा हैं. दिव्या के चाहने वालों के बीच तो उनका हर अवतार काफी पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन की देसी अदाओं पर दिल हार बैठेंगे आप, लहंगे के साथ पहना डीपनेक ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़