थमने का नाम नहीं ले रही दिव्या अग्रवाल की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने खोला श्रग

दिव्या अग्रवाल अपने लुक्स से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में फैंस उनकी अदा पर फिदा रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लुक्स से फैंस को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 09:06 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल का नया लुक चर्चा में है
  • दिव्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
थमने का नाम नहीं ले रही दिव्या अग्रवाल की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने खोला श्रग

नई दिल्ली: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण, तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. पिछले कुछ समय से दिव्या अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Divya Agarwal ने दिखाई बेबाक अदाएं

दिव्या बेशक अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण खास सफलता न हासिल कर पाई हों, लेकिन उनके लुक्स ने दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. यहां उनका फिर से काफी बोल्ड और बेबाक अंदाज देखने को मिला है. इस वीडियो में दिव्या अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती हुई पोज दे रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं दिव्या अग्रवाल

दिव्या ने इस दौरान व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स के साथ श्रग कैरी किया है. उन्होंने यहां ब्लैक कलर के हाई लेदर बूस्ट्स पहने हैं और ब्राउनिश मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

दिव्या ने यहां अपने बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

अक्सर बोल्ड लुक में दिखती हैं दिव्या

दिव्या ने इसी लुक में अपनी एक फोटो भी शेयर की है. अब फैंस उनके इस लुक पर भी फिदा हो गए हैं. वैसे, दिव्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए कई वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- अमायरा दस्तूर ने सिजलिंग लुक ने फिर किया मदहोश, सीढ़ीयों पर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़