Bday Special: दिव्या अग्रवाल जब बनी थीं कैटरीना कैफ की बॉडी डबल, ऐसे मिला था मौका

अपने करियर की शुरुआत में दिव्या अग्रवाल एक बैकग्राउंड डांसर थीं. ऐसे में वो किसी भी काम की तलाश में रहतीं. ऐसे में उन्होंने कैटरीना कैफ के लगभग तीन प्रोजेक्ट्स में बॉडी डबल का काम किया.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Dec 4, 2022, 10:15 AM IST
  • दिव्या अग्रवाल ने किया है बहुत स्ट्रगल
  • शुरुआत में नहीं मिली कोई भी पहचान
Bday Special: दिव्या अग्रवाल जब बनी थीं कैटरीना कैफ की बॉडी डबल, ऐसे मिला था मौका

Divya Agarwal Birthday: दिव्या अग्रवाल को अब कौन नहीं जानता. 'सहरी बाबू' और 'रेशम का रुमाल' जैसे गानों से धमाल मचाने वाली इस एक्ट्रेस ने पहचान बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया. आज दिव्या अग्रवाल 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में उनकी जर्नी पर एक नजर डालते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

सनी लियोन को किया है कोरियोग्राफ

दिव्या अग्रवाल अब जानी मानीं एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर बन गई हैं. विदेश से पढ़ाई कर आईं दिव्या ने टेरेंस लुईस एक्डमी से डास सीखा है. इसके बाद उन्होंने डांस इंस्टीट्यूट खोला. दिव्या अग्रवाल के डांस इंस्टीट्यूट में सनी लियोन, इलियाना डिक्रूज और शिल्पा शेट्टी भी आकर डांस सीख चुकी हैं. बता दें कि स्ट्रगल के दिनों में दिव्या अग्रवाल कैटरीना कैफ की बॉडी डबल भी बन चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

कैटरीना कैफ की बनीं बॉडी डबल

दिव्या अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपना करियर शुरू कर चुकी थीं. ऐसे में उन्हें एक बार कैटरीना कैफ के साथ काम करने का मौका मिला. दरअसल दिव्या शुरू से ही काफी फिट थीं ऐसे में कैटरीना की जगह उन्हें परफ्यूम और सोप ऐड में काम करने का मौका मिला. लगभग एक साल तक उन्होंने ऐसे काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

लव लाइफ की वजह से हैं फेमस

दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी, Splitsvilla की वजह से लाइमलाइट में आईं. ऐसे में वो वेब सीरीज और ओटीटी में भी काम कर चुकी हैं. ऐसे में वो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. उनका प्रोजेक्ट अभी भी पाइपलाइन में है और उम्मीद है कि 2023 में वो बड़े पर्दे पर नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़