थमने का नाम नहीं ले रही दिव्या अग्रवाल की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

दिव्या अग्रवाल का इन दिनों काफी बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रहा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 09:28 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल का फिर बोल्ड दिखा है
  • दिव्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
थमने का नाम नहीं ले रही दिव्या अग्रवाल की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस आज अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना लिया है. दिव्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. फैंस भी उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को नाराज नहीं करतीं. यही कारण है इन दिनों एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है.

Divya Agarwal ने दिखाया नया लुक

दिव्या ने अब एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें ब्रालेट और प्रिंडेट थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने यहां खुद को बंजारा लुक दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

उन्होंने अपने इस सुपर बोल्ड लुक को मेटल की ज्वेलरी से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां मल्टी लेयर्ड कमरबंध, गले में हैवी नेकपीस और ईयररिंग्स पहना है. यहां दिव्या ने बालों को वेवी लुक देकर ओपन रखा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं दिव्या अग्रवाल

दिव्या इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. उनके फैंस भी उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट और सिजलिंग बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. अब एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से दिव्या के चाहने वालों के बीच वायरल होने लगा है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं दिव्या

दिव्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा वह कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में भी दिख चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें कॉमेडी शो 'खतरा खतरा खतरा' में भी गेस्ट के तौर पर दिख चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता की फिर दिखा ग्लैमरस, अब इतनी छोटी ड्रेस पहन कैमरे में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़