बोल्डनेस दिखाने के लिए दिव्या अग्रवाल ने पहनी फ्रंट कट ड्रेस, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

दिव्या अग्रवाल भी पिछले कुछ वक्त से लगातार अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से दिव्या का नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 08:40 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल का काफी ग्लैमरस लुक दिखा है
  • दिव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए दिव्या अग्रवाल ने पहनी फ्रंट कट ड्रेस, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को आखिरकार कड़ी मेहनत के बाद अब इंडस्ट्री में पहचान हासिल हो ही गई है. आज उनके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं, जो उन्हें हर रूप-रंग और अंदाज में देखना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस भी ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब फिर से दिव्या का बेहद सिजलिंग और बोल्ड लुक देखने को मिला है.

Divya Agarwal अक्सर शेयर करती रहती हैं नया लुक

दिव्या अग्रवाल कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट देखने को मिला है, जिसमें उनकी सिजलिंग अदाएं देख फैंस के दिलों की धड़कनें और तेज हो गई हैं. इन फोटोज में दिव्या पर से नजरें हटाना ही मुश्किल हो गया है.

दिव्या अग्रवाल ने दिए एक से एक सिजलिंग पोज

लेटेस्ट फोटोशूट में दिव्या को ब्लैक कलर की सीक्वेंस वाले जंपसूट में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक से कंप्लीट किया है. इस दौरान दिव्या ने अपने बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

वहीं, उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स पहनी हुई है. इसी लुक में दिव्या ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह काउच पर लेटकर पोज देती दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिव्या

दिव्या इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

कई लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. अब दिव्या के चाहने वालों के बीच तेजी से उनका ये लुक वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है नेहा भसीन की बोल्डनेस, अब इतना रिवीलिंग टॉप पहन कैमरे में हुईं कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़