दिशा पाटनी का इतना हॉट लुक उड़ा देगा होश, 'बॉयफ्रेंड' संग लिफ्ट में दिए ऐसे पोज

दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण के सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वह अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस काफी बेबाक अंदाज में दिखाई दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 12:02 AM IST
  • दिशा पाटनी के नए लुक ने हैरान कर दिया है
  • दिशा अपने कथित बॉयफ्रेंड संग फिर दिखी हैं
दिशा पाटनी का इतना हॉट लुक उड़ा देगा होश, 'बॉयफ्रेंड' संग लिफ्ट में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) के हर एक लुक पर दुनियाभर के लोग दिल हार बैठते हैं. बेशक दिशा अपनी एक्टिंग से लोगों पर जादू न चला पाई हों, लेकिन अपने स्टाइल और फिटनेस से उन्होंने हप किसी को अपना दीवाना जरूर बना लिया है. अक्सर दिशा इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की झलक दिखाती रहती हैं. ऐसे में उनके कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह जाती हैं. वहीं, दिशा बोल्डनेस के मामले में भी किसी से पीछे नहीं हैं. कई बार वह अपने हॉट अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं.

Disha Patani ने दिखाया बेहद हॉट लुक

अब दिशा ने फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इनमें उन्हें ब्लैक कलर की टाइट रिवीलिंग शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. दिशा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और वेवी ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी की है और हाथ में एक स्टोल भी पकड़ा हुआ है. इन फोटोज में हर बार की तरह वह बेहद हॉट दिख रही हैं. हालांकि, यहां दिशा के लुक से ज्यादा उनके साथ नजर आ रहे शख्स ने ध्यान खींचा है.

फिर रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिखीं दिशा पाटनी

एक फोटो में दिशा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ भी दिख रही हैं. दोनों लिफ्ट में खड़े होकर फ्रंट मिरर में सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. काफी समय से इन दोनों को हर जगह पर साथ देखा जा रहा है. इसके बाद से खबरें आने लगी हैं दिशा अलेक्जेंडर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई है. बता दें कि अलेक्जेंडर पेशे से जिम ट्रेनर हैं और वही दिशा की भी ट्रेनिंग करवाते हैं.

टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ता रहा है दिखा पाटनी का नाम

गौरतलब है कि अलेक्जेंडर से पहले कई सालों तक दिशा का नाम टाइगर श्रॉफ से जुड़ता रहा है. हालांकि, दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है, लेकिन अब इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी हैं. यहां तक जहां एक ओर ये दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे, ब्रेकअप की खबरें आने के बाद इन्हें दोबारा साथ भी नहीं देखा गया.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़