दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने लुटाया एक दूजे पर प्यार, कैमरे में कैद हो गया हॉट लुक

दिशा पाटनी और मौनी रॉय इन दिनों कई फोटोज में साथ नजर आ रही हैं. इन्हें इंडस्ट्री की नई और सबसे हॉट फ्रेंड्स कहा जाने लगा है. अब एक बार फिर से दोनों का हॉट लुक कैमरे मे कैद हो गया है. लेटेस्ट फोटोज में मौनी और दिशा एक दूसरे पर प्यार लुटा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2023, 02:20 PM IST
  • दिशा पाटनी-मौनी रॉय का दिखा हॉट लुक
  • एंटरटेनमेंट टूर पर हैं दिशा और मौनी रॉय
दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने लुटाया एक दूजे पर प्यार, कैमरे में कैद हो गया हॉट लुक

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की कई ग्लैमरस और हॉट फोटोज साथ में वायरल हो रही हैं. दोनों ही अदाकाराएं एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए खूब फोटोज क्लिक करवा रही हैं. अब एक बार फिर ने इनकी ये खास बॉन्डिंग कैमरे में कैद हो गई है. मौनी ने कुछ देर पहले ही दिशा के साथ अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. यहां दोनों ही काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.

हर बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं Disha Patani और Mouni Roy

दिशा और मौनी को इस समय इंडस्ट्री की सबसे हॉट फ्रेंड्स कहा जाने लगा है. फिलहाल दोनों बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनर्स टूर'  के लिए अमेरिका में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इनके साथ यहां नोरा फतेही और पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी पहुंची हैं. ऐसे में चारों ही एक्ट्रेसेस बेहद हॉट लुक्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, दिशा और मौनी को अक्सर साथ ही देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी और मौनी रॉय

अब लेटेस्ट फोटोज में जहां एक मौनी रॉय डीपनेक शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं. वहीं, दिशा पाटनी ने व्हाइट हॉल्टर नेक ब्रा और प्रिंटेड शॉर्ट पिंक स्कर्ट कैरी की है. इस दौरान दोनों ने सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेस इस लुक में बहुत हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं, अब फैंस के बीच दोनों का ये नया लुक भी खूब वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में इन फोटोज में पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

इन तस्वीरों में मौनी और दिशा ने एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए कई पोज दिए है. वैसे, इस दौरान दोनों ने कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. खासतौर पर दिशा की फिटनेस ने तो हमेशा ही दुनियाभर के लोगों को प्रेरित किया है.

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया ने बॉसी लुक में लगाया स्टाइलिश अदाओं का तड़का, स्किन टाइट टॉप में दिखीं ग्लैमरस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़