Adipurush Controversy: विवाद के बाद भी नहीं होंगे फिल्म में बदलाव, रावण के लुक पर ओम राउत ने कही ये बड़ी बात

Adipurush Controversy: फेमस निर्देशक ओम राउत (Director Om Raut) की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर जब से सामने आया है, तब से काफी विरोध का सामना कर रहा है. इन सबके बीच अब फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने अपनी बात जनता के सामने रखी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 11:34 AM IST
  • 'आदिपुरुष' विवाद पर ओ राउत ने दिया बयान
  • 'रावण को देखने का मेरा नजरिया अलग'
Adipurush Controversy: विवाद के बाद भी नहीं होंगे फिल्म में बदलाव, रावण के लुक पर ओम राउत ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: ओम राउत की आने वाली फिल्म प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर विवादों में घिरा हुआ है. कुल 1.46 मिनट लंबे टीज़र में भगवान राम, सीता, रावण और हनुमान के लुक को गलत तरीके से पेश करने को लेकर इसकी जबरदस्त आलोचना हो रही है. विरोध इतना बढ़ गया है कि अब फिल्म को बैन करने की मांग भी उठने लगी है. इन सब बातों पर अब फिल्म के निर्देशक ओ राउत का रिएक्शन सामने आया है. 

फिल्म में नहीं है कुछ भी गलत

मीडिया से बात करते हुए ओम राउत ने कहा है कि इस फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. 'हमने इस फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया है. लोगों को यहां कुछ चीजें गलत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

इस फिल्म के जरिए हम भगवान राम की कहानी को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं. हम उनकी शिक्षाओं को युवाओं पहुंचाना चाहते हैं. हमने हर चीज की पवित्रता बनाए रखी है, हर चीज का ख्याल रखा है.'

रावण को देखने का मेरा नजरिया अलग

रावण के लुक पर ओम राउत ने तर्क कि लोग रावण को कैसे चित्रित करते हैं, यह इस बात पर अनुमानित है कि पहले के समय में लोग उसे कैसे देखते थे. उनके लिए रावण अभी भी एक राक्षस है. राउत बड़ी मूंछों के साथ उसकी कल्पना नहीं करते. उन्होंने कहा, 'जिस रावण को हमने पहले देखा था, वह बुराई का प्रतीक था. मेरा रावण राक्षसी है, लेकिन आज के समय में मैं रावण को ऐसे ही चित्रित करता हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

यदि आप कहते हैं कि मैंने उसका रंग बदल दिया है, तो मैं असहमत हूं. यह वही रंग है, यह धर्म का रंग है.'

पुष्पक विमान पर भी बोले रावण

 पुष्पक विमान का रूप बदलने पर रावत ने कहा कि 'किसने कहा कि यह पुष्पक विमान है? हमने अपनी फिल्म के सिर्फ 95 सेकेंड दिखाए हैं.' विवाद के बाद भी ओम राउत अपनी फिल्म में कुछ भी नहीं बदलने कसम खाई. उन्होंने कहा कि हम फिल्म के बारे में कही जाने वाली हर बात पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन जब फिल्म जनवरी में रिलीज होगी तो मैं किसी को निराश नहीं करूंगा.'

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa10: माधुरी दीक्षित ने आलिया के लिए नीतू कपूर को दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही एक्ट्रेस को लगा लिया गले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़