DID Lil Master Winner: असम के Nobojit Narzary ने अपने नाम की ट्रॉफी, जीती इतनी प्राइज मनी

DID Lil Master Winner: असम के रहने वाले Nobojit Narzary ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. सिर्फ 9 साल की उम्र में उन्होंने एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. नोबोजित, कैप्टम वैभव की टीम में थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 01:21 PM IST
  • नोबोजित इस सीजन के विनर बन गए हैं
  • नोबोजित ने अपने डांस से सबका दिल जीता
DID Lil Master Winner: असम के Nobojit Narzary ने अपने नाम की ट्रॉफी, जीती इतनी प्राइज मनी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले डांस रियलिटी शोज में से एक 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5' को अपना विनर (DID Lil Master Winner) मिल चुका है. असल के रहने वाले नोबोजित नारजैरी (Nobojit Narzary) ने इस सीजन की ट्रॉफी जीत ली है. सिर्फ 9 साल की उम्र में उन्होंने अपने जबरदस्त डांस से सभी को हैरान करके रख दिया है. फिनाले में उनकी टक्कर आध्याश्री, पेगू, सागर वरपे और रिशिता तांती के साथ देखने को मिली.

नोबोजित ने दी कड़ी टक्कर

नोबोजित ने सभी को कड़ी टक्कर दी और आखिरकार ट्रॉफी अपने नाम कर ली. नोबोजित, वैभव की टीम का हिस्सा थे. उन्होंने शो में हिप हॉप स्टाइल से लेकर, फ्री स्टाइल और कंटेंपरेरी में भी कमाल कर दिखाया. इतनी छोटी सी उम्र में डांस के लिए उनके जुनून को पूरे देश ने सलाम किया है.

माता-पिता का ये सपना पूरा करना चाहते हैं नोबोजित

नोबोजित का झुकाव बेशक डांस की ओर है, लेकिन उनके माता-पिता अपने बेटे को भारतीय सेना में देखना चाहते हैं. ऐसे में नोबोजित का कहना है कि वह अपने पेरेंट्स के इस सपने को पूरा करने की कोशिश करेंगे.

शो में दिखे ये जजेज

गौरतलब है कि एक्टर जय भानुशाली की होस्टिंग वाले इस शो में मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मौनी रॉय ने जज की कुर्सी संभाली. शो में अक्सर कंटेस्टेंट्स और जजेज के बीच काफी मस्ती देखने को मिलती थी. अब नोबोजित की भी कहना है कि वह शो की इस मस्ती बहुत याद करेंगे.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का दिखा सिजलिंग लुक, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़