DIFF में रेखा ने आलिया भट्ट को दिया आशीर्वाद, अनुपम खेर ने सरेआम चूमा वरुण धवन का माथा

Anupam Kher kisses: दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड में जूनियर सीनियर की बॉन्डिंग देखने को मिली. एक तरफ जहां वरुण धवन और अनुपम खेर गले मिलते दिखाई दिए वहीं दूसरी ओर स्टेज पर अवॉर्ड लने पहुंची आलिया भट्ट ने रेखा के पांव छूए और उनका आशीर्वाद लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 10:15 AM IST
  • अनुपम खेर ने कर दी ऐसी हरकत
  • वरुण धवन को देख भूले दीन-दुनिया
DIFF में रेखा ने आलिया भट्ट को दिया आशीर्वाद, अनुपम खेर ने सरेआम चूमा वरुण धवन का माथा

Dadasaheb Phalke International Film Festival: मुंबई में सोमवार को दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फेस्टिवल का आयोजन किया गया. इस खास समारोह में टीवी और फिल्म जगत के बड़े सितारों ने शिरकत की. रेखा, आलिया भट्ट, तेजस्वी प्रकाश और रुपाली गांगुली को सेरेमनी में स्पॉट किया गया लेकिन पूरे समारोह में स्टूडेंट्स के अनोखे अंदाज न सबका दिल जीत लिया. जहां आलिया भट्ट रेखा के साथ दिखाई दीं वहीं वरुण धवन को अनुपम खेर का प्यार मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वीडियो हुए वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अनुपम खेर ने वरुण धवन के माथे पर Kiss किया और एक-दूसरे से काफी वार्म तरीके से मिले. अनुपम खेर ने ब्लैक शर्ट, मैचिंग टाई, ग्रे ब्लेजर और पैंट पहनी थी. वहीं वरुण धवन ने शर्ट के सात ब्लैक जैकेट पेयर की थी. इस इवेंट में कांतारा डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी भी शामिल हुए. ऋषभ शेट्टी ने इस इवेंट में भी ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

साड़ी में ढाया कहर

इस अवॉर्ड शो में रेखा को भी सम्मानित किया गया था. उन्हें व्हाइट और गोल्ड रंग की कांजीवरम साड़ी में देखा गया. आलिया भट्ट और रेखा फंक्शन में साथ दिखाई दिए. वो दोनों काफी देर तक बात करते रहे. रेखा ने खुद अपने हाथों स आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया. रेखा ने आलिया को गले लगा लिया और आशीर्वाद दिया.

आने वाली फिल्में

वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो नितेश तिवारी के साथ बवाल में काम करेंगे. इस फिल्म में उनके अपॉजिट जाह्नवी कपूर दिखाई देंगी. अनुपम खेर की झोली में भी अभी काफी प्रोजेक्ट्स हैं. अनुपम खेर की शिव शास्त्री बाल्बो हाल ही में रिलीज हुई.फिल्म में उनका साथ नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी ने दिया. वो जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़