'CID' के ACP प्रद्युमन को नहीं मिल रहा काम, पहली बार छलका दर्द

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले एक्टर शिवाजी साटम आज काम की तलाश में हैं. काफी समय से उन्हें कोई सही काम नहीं मिल पा रहे हैं, जिसकी वजह से अब वह काफी परेशान हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2022, 02:40 PM IST
  • शिवाजी साटम ने इंडस्ट्री में काफी समय बिताया है
  • ACP प्रद्युमन के रोल में उन्होंने खूब प्यार बटोरा है
'CID' के ACP प्रद्युमन को नहीं मिल रहा काम, पहली बार छलका दर्द

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वाले दिग्गज अभिनेता शिवाजी साटम (Shivaji Satam) पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से नदारद हैं. आज भी लोग उन्हें एसीपी प्रद्युमन (ACP Pradyuman) के नाम से ज्यादा जानते हैं. उन्होंने करीब 23 सालों तक टीवी शो सीआईडी (CID) में अपने किरदार को बखूबी संभालकर रखा. इसी की बदौलत उन्होंने घर-घर में अपनी एक पहचान हासिल की.

कई फिल्मों में दिख चुके हैं शिवाजी

शिवाजी ने 'नायक', 'वास्तव' और 'सूर्यवंशी' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों और समीक्षकों को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया था. हालांकि, उन्हें सही पहचान CID से ही मिली. हालांकि, इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिताने के बाद भी शिवाजी आज काम के लिए मोहताज हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में अपने एक एंटरव्यू के दौरान अपनी मुश्किलों और काम न मिल पाने का दर्द बयां किया है.

नहीं मिल रहा काम- शिवाजी

शिवाजी ने कहा, "मैं यह नही कह सकता कि मुझे बेहिसाब काम मिल रहा है. अगर काम नहीं है तो नहीं है. मुझे जो भी थोड़े बहुत किरदार मिल रहे हैं, वो भी कोई बहुत खास नहीं हैं. मैं मराठी थिएटर से हूं. मैंने अपने करियर में सिर्फ उन्हीं प्रोजेक्ट्स के लिए काम किया है, जो मुझे अच्छे लगे. यह मेरे लिए बहुत दुख की बात है कि आज ज्यादा दमदार किरदार लिखे ही नहीं जा रहे हैं और यह हर तरफ से नुकसान ही है."

घर पर बोर होने को मजबूर हैं शिवाजी

शिवाजी ने आगे कहा, "काम न मिल पाने की वजह से मैं घर में ही बैठकर बोर होने पर मजबूर हो गया है. एक कलाकार होने के नाते मैं अपने काम को बहुत मिस करता हूं. मुझे अब जो थोड़ा-बहुत काम मिलता है, वो भी सिर्फ पुलिस ऑफिसर्स के रोल ही होते हैं. अब मैं इसे नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं पिछले 20 सालों से ऐसे ही किरदार करता आ रहा हूं."

फिर से एसीपी प्रद्युमन बनना चाहते हैं शिवाजी

शिवाजी ने अपने शो CID पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि अगर यह शो फिर से शुरू होता है तो वह इसे करने वालों की लिस्ट में सबसे पहले खडे़ हैं. उन्होंने कहा, "मैं एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाते-निभाते नहीं थक सकता, बल्कि मैं घर में रहकर थक गया हूं."

ये भी पढ़ें- VIDEO: सपना चौधरी ने हवा में लहराया अपना दुपट्टा, अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़