कभी 'चेहरे' से बाहर ही नहीं हुई थीं रिया चक्रवर्ती, निर्माता ने किया खुलासा

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे समय के बाद एक फिर से पर्दे पर नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह पहली बार फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2021, 06:27 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती लंबे वक्त के बाद 'चेहरे' में दिख रहे हैं
  • रिया चक्रवर्ती हमेशा से इस फिल्म का हिस्सा रही हैं
कभी 'चेहरे' से बाहर ही नहीं हुई थीं रिया चक्रवर्ती, निर्माता ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे समय के बाद एक फिर से पर्दे पर नजर आ रही हैं. उन्हें जल्द ही आगामी फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में देखा जाने वाला है. अब इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है, जिसके बाद से फिल्म के लिए भी उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म में रिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में दिख रहे हैं.

हमेशा से फिल्म का हिस्सा था रिया

फिल्म के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं. पहले कहा जा रहा था कि रिया को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है. अब ट्रेलर के साथ इन खबरों पर भी विराम लग गया है. फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि रिया हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं. उन्होंने कहा, "इस फिल्म में रिया के न होने का कोई सवाल ही नहीं था. वह हमेशा से ही इसका अभिन्न अंग हैं." इससे पहले जारी हुए फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर से अभिनेत्री का चेहरा हालांकि गायब था. इतना ही नहीं, वह फिल्म के प्रचार के लिए हुए कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हुई।

सुशांत के निधन के बाद रिया की पहली फिल्म

बता दें कि अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया की यह पहली फिल्म रिलीज हो रही है. रिया पर सुशांत के परिवार ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने जैसा गंभीर आरोप लगाया गया था. इसके बाद ड्रग्स के मामले में उन्हें कुछ हफ्ते जेल में भी बिताने पड़े थे.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चेहरे' में रिया के अलावा अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और क्रिस्टल डिसूजा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी ने शेयर की स्टनिंग तस्वीर, सोशल मीडिया पर खूब उड़ाया जा रहा है मजाक

ट्रेंडिंग न्यूज़