OTT डेब्यू के लिए तैयार हैं अनन्या पांडे, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर!

धर्मा प्रोडक्शंस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे ने एक बार फिर उसी प्रोडक्शन हाउस से ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस धर्मा के डिजिटल विंग धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले 'कॉल मी बे' नाम की वेब सीरीज से डिजिटल में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 08:45 PM IST
  • ओटीटी पर नजर आएंगी अनन्या
  • इस वेब सीरीज से करेंगी डेब्यू
OTT डेब्यू के लिए तैयार हैं अनन्या पांडे, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी कम समय में ही एक्टिंग वर्ल्ड में अपनी एक खास जगह बना ली है. एक्ट्रेस को एक के बाद एक बड़ी फिल्में ऑफर हो रही हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि धर्मा प्रोडक्शंस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे ने एक बार फिर उसी प्रोडक्शन हाउस से ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रही हैं. 

'कॉल मी बे' में नजर आ सकती हैं अनन्या

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस धर्मा के डिजिटल विंग धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले 'कॉल मी बे' नाम की वेब सीरीज से डिजिटल में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि इस सीरीज में अनन्या का एक अलग अंदाज देखने को मिल सकता है. 

अनन्या पांडे करेंगी ओटीटी डेब्यू 

रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज में अनन्या एक फैशनिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगी. इस खबर के सामने आते ही फैंस के चेहरे खुशी से झूम उठे हैं. बताया जा रहा है कि 'दोस्ताना 2' का निर्देशन करने जा रहे कोलिन डी'कुन्हा इस सीरीज को डायरेक्ट करेंगे.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्हें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. फिलहाल वह 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं- श्रद्धा कपूर की कातिलाना अदाओं ने खींचा ध्यान, चेयर पर बैठ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़