तू झूठी मैं मक्कार: रणबीर कपूर को अब तक नहीं मिला पैसा, डायरेक्टर ने बताई वजह

रणबीर और श्रद्धा कपूर की हाल फिलहाल में रीलीज हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' इन दिनों सिनेमाघरो में छाई है. वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक ताजा अपडेट सामने आई है. बता दें कि रणबीर कपूर को फिल्म के लिए अब तक फीस नहीं मिली है. ये बात खुद डायरेक्टर लव रंजन ने मानी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2023, 07:03 PM IST
  • फिल्म के लिए रणबीर को नहीं मिले पैसे
  • डायरेक्टर ने कबूली फीस ना देने की बात
तू झूठी मैं मक्कार: रणबीर कपूर को अब तक नहीं मिला पैसा, डायरेक्टर ने बताई वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' इन दिनों सिनेमाघरों में छाई है. मूवी को लेकर दर्शकों के मिक्सड रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. वहीं पहले पांच दिनों के एक्सटेंडेड वीकेंड पर फिल्म ने 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी की है. वहीं अब फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है. बता दें कि फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर को अभी तक फीस नहीं मिली है जिसके पीछे की सच्चाई डायरेक्टर लव रंजन ने बताई है. 

फिल्म डायरेक्टर ने बताई सच्चाई 

'तू झूठी मैं मक्कार' के डायरेक्टर लव रंजन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए अबतक कोई फीस नहीं ली है.  वहीं, रणबीर ने भी लव रंजन की तारीफ करते हुए कहा कि 'तू झूठी मैं मक्कार' को बनाने के लिए इन्होंने अपना जीवन दांव पर लगा दिया और मैं इसका सम्मान करता हूं''.  

रणबीर ने की लव रंजन की तारीफ 

इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा कि ''मुझे पता है कि जब उन्होंने यह फिल्म बनाई थी, तो उन्होंने कोई छल नहीं किया था. इस फिल्म को बनाने में डायरेक्टर ने अपनी जान की बाजी लगा दी जिसका मैं सम्मान करता हूं. मैंने सुना है कि जब मेरे दादाजी फिल्में बनाते थे तो उनके घर और मेरी दादी के गहने गिरवी रख दिए जाते थे. एक फिल्म के लिए यह सब करना पागलपन जैसा लगता है, लेकिन इसमें सम्मान भी है. मैं हमेशा इस बात का सम्मान करता हूं.  

रणबीर की तारीफ पर लव ने दिया रिएक्शन 
रणबीर कपूर की इस तारीफ पर लव रंजन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा ''रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए अभी तक मुझसे अपना पैसा नहीं लिया है. आपके जीवन में एक समय ऐसा आता है जब आपको दूसरे व्यक्ति को बताना पड़ता है कि अभी मुझे इस चीज की जरूरत है. इसलिए, पिछले चार सालों में उन्होंने मुझे भी निराश नहीं किया है''. 

ये भी पढ़ें- अमेरिकन पुलिस पर चढ़ा नाटू-नाटू का जादू, डांस करते हुए वायरल हुआ वीडियो  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़